टिकटों को लेकर कांग्रेस में चले लात घूंसे

Fighting in congress
Fighting in congress

देहरादून। Fighting in congress काफी गहमा गहमी के बाद कांग्रेस ने देहरादून नगर निगम के 100 में से 95 वार्डों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। प्रत्याशियों के नाम घोषित होते ही कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में टकराव की स्थिति पैदा हो गई। और खूब जमकर लात घूसे चले। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के अनुशासन की धज्जियां उड़ा दी।

पीसीसी सदस्य राजेन्द्र शाह और अनुशासन समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार के बीच पार्षद प्रत्याशियों के सीट को लेकर कहा सुनी हो रही थी। इसी बीच प्रमोद कुमार के समर्थक मानवेन्द्र ने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष ताबी कमर खान को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद कांग्रेस भवन में हंगामा बरपा हो गया। हंगामे के बाद पुलिस भी वहां पहुंची।

इन सब मामले पर जब हरीश रावत विचार मंच के अध्यक्ष गुल मोहम्मद से पूछा गया तो उनका कहना है कि पार्षदों के टिकट बटवारे में मनमानी की गई है। संघर्षशील कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई जो बेहद निंदनीय है। साथ ही उन्होंने कहा कि मारपीट करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है| प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी ने कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े