रंग लगाने पर दो पक्षों के बीच मारपीट, पथराव

Fight between two Party

Fight between two Party

हरिद्वार। Fight between two Party भगवानपुर के छांगामाजरी गांव में होली पर रंग लगाने के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि एक पक्ष ने पथराव कर दिया, जिसमें एक महिला समेत छह लोग घायल हुए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर स्थिति को संभाला। घटना से गांव में तनाव है और पुलिस बल की तैनाती की गई है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के छांगामाजरी गांव में होली खेली जा रही थी।

इस दौरान गांव निवासी एक ग्रामीण के बेटे ने दूसरे पक्ष की एक महिला को रंग लगा दिया था। इसे लेकर पहले तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते मारपीट होने लगी। मामले के तूल पकड़ने से पहले ही गांव के कुछ ग्रामीणों ने बीच-बचाव करा दिया।

मंगलवार को तो मामला शांत रहा, लेकिन बुधवार की सुबह इस मामले को लेकर फिर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि इस मामले में एक पक्ष ने दूसरे के घर पर पथराव कर दिया।

पथराव होने से मौके पर अफरातफरी मच गई। लोग अपनी जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख पथराव करने वाले आरोपित फरार हो गए।

घटना को लेकर तनाव फैल गया। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। पथराव से एक पक्ष के राकेश, सुलेंद्रा, चांदनी, विकास, मोन्ना और कुसुम घायल हो गए।

थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाये रखने को कहा गया है।

जरा इसे भी पढ़ें

छात्रवृत्ति घोटाला : नए सिरे से होगी जांच
लाखों की ऑनलाइन ठगी में तीन गिरफ्तार
लोन दिलाने के नाम पर 35 लाख की धोखाधड़ी