शादीशुदा महिलाओं के लिए फैशन शो का आयोजन

Fashion Shows for Married Women
पत्रकार वार्ता के दौरान नेक्सट स्टार की संचालिका।
Fashion Shows for Married Women

देहरादून। नेक्स्ट स्टार इन कारपोरेशन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की संचालिका व माॅडल देवयानी कक्कड ने कहा है कि शादीशुदा महिलाओं के लिए एक फैशन शो का आयोजन ( Fashion Shows for Married Women ) नौ जून को होटल सरोवर पोर्टिको में फाइनल इवेंट किया जायेगा।

यहां परेड ग्राउंड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस फैशन शो के आॅडिशन भारत के लगभग साठ शहरों मुंबई, पुणे, हैदराबाद, बंगलौर, कोलकाता, रायपुर, अहमदाबाद, मेरठ, पटना, दिल्ली, गुडगांव, आगरा, उत्तराखंड में किये जा रहे है और जिसका आज अंतिम दिन है। उनका कहना है कि नौ जून को फाइनल इवेंट किया जायेगा और इसके लिए सभी प्रकार की तैयारियां शुरू कर दी गई है।

शादीशुदा महिलाओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिला

उनका कहना है कि यह आयोजन प्रमुख रूप से शादीशुदा महिलाओं के लिए किया जा रहा है जिसको दो आयु वर्ग में विभाजित किया गया है। उनका कहना है कि पहला 21 साल से 35 साल वाली आयु वर्ग के लिए एवं दूसरा 36 से 50 साल के आयु वर्ग के लिए है। उनका कहना है कि शादी के बाद महिलाओं को घर में ही रहने के लिए कहा जाता हे लेकिन यह प्रतियोगिता उन्हें घर से बाहर आने और अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिला है।




उनका कहना है कि फैशन शो एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सागर कक्कड द्वारा कारियोग्राफ किया जायेगा और यह एक ऐसा मंच है जो कि महिलाओं को एक उच्च स्तरीय ग्लेमर प्रदान करेगा। उनका कहना है कि विजेता को एक लाख रूपये नकद प्रदान किये जायेंगें और सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किये जायेंगें। उनका कहना है कि साहिबा जैन, जसप्रीत गुलाटी, नेहा सैनी, सागर कक्कड निर्णायक की भूमिका निभायेंगें। इस अवसर पर वार्ता में शिप्रा घई, मिनाक्षी, हरप्रीत, मिताली सिंह, किशोर रावत आदि मौजूद थे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा इसे भी पढ़ें :