रूसी राष्ट्रपति पुतिन मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए करते हैं ये कार्य जो आजतक किसी पुरूष ने नहीं किया होगा

Putin

मास्को। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक रहस्यमय व्यक्तित्व के मालिक हैं और एक सामयिक उनके बारे में अद्भुत खुलासे सामने आते रहते हैं। हाल ही में उनके बारे में एक नया दावा सामने आया है लेकिन यह पहले सामने आने वाले दावों से कहीं बढ़कर खतरनाक है, बल्कि यह कहा जाए कि अविश्वसनीय है तो गलत न होगा। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार व्लादिमीर पुतिन के बारे बताया गया है कि वह अपनी मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए दुर्लभ नस्ल के पहाड़ी हिरन के खून से स्नान करते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें :  हनीमून पर गये दूल्हा दुल्हन ने जवान लड़की के साथ की शर्मनाक हरकत, पूरी जिंदगी बितानी पड़ेगी जेल में

रूसी लोक दास्तानों के अनुसार यह परंपरा अल्ताई पहाड़ियों के प्राचीन जनजातियों में पाई जाती थी और आजकल राष्ट्रपति पुतिन भी इसी परंपरा का पालन कर रहे हैं। इतिहासकार कहते हैं कि प्राचीन काल में अल्ताई आदिवासी मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए मराल नस्ल के हिरन के रक्त से स्नान करते थे। रूसी मीडिया में सामने आने वाली खबरों के अनुसार व्लादिमीर पुतिन भी एक सामयिक रूस दूरदराज बर्फीले क्षेत्र अल्ताई पहाड़ियों का रुख करते हैं जहां वे प्राचीन परंपरा के अनुसार मराल नस्ल हिरन के खून से स्नान करते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें :  मैसेज का जवाब न देने पर पति को दिया तलाक

याद रहे कि व्लादिमीर पुतिन 64 वर्ष होने के बावजूद अभी भी अद्भुत शक्ति और क्षमता के मालिक हैं जिसका वह अक्सर प्रदर्शन भी करते रहते हैं। उन्हें मार्शल आर्ट विशेषज्ञ माना जाता है और वह कई बार कैमरे के सामने भी अपने से कई साल कम उम्र मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को धूल चटा कर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर चुके हैं। उनकी कई असामान्य बातों से दुनिया परिचित है लेकिन मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए खूनी स्नान का खुलासा पहली बार सामने आया है।
जरा इसे भी पढ़ें : पत्नी की चीख सुनता रहा लेकिन कुछ न कर सका पति पूरी कहानी सून आपका दिल भी हो जायेगा उदास

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रूसी राष्ट्रपति मराल नस्ल के हिरन का खून चिकित्सा लाभ के बारे में अलेक्जेंडर जोई कोफ नामक विशेषज्ञ से सलाह भी लेते हैं। रूसी राष्ट्रपति के अलावा प्रधानमंत्री दिमित्री म्मीदवे देव के बारे बताया गया है कि वह भी इस शगल में रुचि रखते हैं।