सीएम धामी ने मतदान के दौरान कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया

Encouraged workers during voting
सीएम धामी को आशीर्वाद देते हुए।

Encouraged workers during voting

खुद वोट नहीं डाल पाए सीएम धामी

देहरादून/चंपावत। Encouraged workers during voting चंपावत विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए मंगलवार को मतदान हुआ। इस सीट पर भाजपा से सीएम पुष्कर सिंह धामी और कांग्रेस से निर्मला गहतोड़ी के बीच मुकाबला है। वहीं, उपचुनाव में मतदान को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा के मंदिर में पूजा की। धामी ने ईश्वर से चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। मतदाताओं का हौंसला बढ़ाने के बाद सीएम धामी देहरादून के लिए रवाना हुए।

बनबसा के मतदान केंद्र पर सीएम ने मतदाताओं से मुलाकात की। इस दौरान सीएम को सामने देख युवा मतदाताओं ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। सीएम धामी ने मतदाताओं का हौंसला बढ़ाया, लेकिन वो खुद वोट नहीं डाल सके।

दरअसल सीएम धामी खटीमा में रहते हैं। खटीमा की मतदाता सूची में ही उनका नाम है। इसलिए सीएम धामी चंपावत में वोट नहीं डाल पाए। उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव सिर्फ एक सीट पर ही हो रहा है। ये सीट बीजेपी प्रत्याशी कैलाश गहतोड़ी के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी।

असल में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में पुष्कर सिंह धामी खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे। इसके बाद पुष्कर सिंह धामी दोबारा सीएम तो बन गए, लेकिन उनका विधानसभा का सदस्य बनना जरूरी था।

जरा इसे भी पढ़े

मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालयों में तैनात होंगे हटाये गये कार्मिक
सिविल सेवा परीक्षा में दीक्षा जोशी ने 19वीं रैंक हासिल की
राज्य सभा के लिए कल्पना सैनी कल करेगी नामांकन