आरोपी डीपी सिंह हुए अस्पताल में भर्ती

DP singh
आरोपी डीपी सिंह हुए अस्पताल में भर्ती DP singh

हल्द्वानी । ऊधम सिंह नगर के चर्चित एनएच 74 प्रकरण के मुख्य आरोपी एसएलएओ दिनेश प्रताप सिंह (DP singh) को स्वास्थ्य कारणों के चलते नैनीताल स्थित बीडी पांडे जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। बीती रात्रि उन्हें अस्पताल लाया गया था। पुलिस सुरक्षा के बीच उन्हें अस्पताल के प्रथक वार्ड में रखा गया है।

हालांकि यहां आईसीयू सरीखी अपेक्षकृत सुविधाएं नहीं है, लेकिन इसे आईसीयू वार्ड के रूप में जाना जाता है। बता दें कि नवंबर माह में चर्चित प्रकरण सार्वजनिक हुआ था। आयुक्त के निर्देश पर जांच के बाद एडीएम की ओर से मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद फरवरी से इसमें गिरफ्तारियां शुरु हुई। अब तक चार पीसीएस अधिकारी समेत डेढ़ दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

न्यायालय आदेशों के क्रम में कुछ आरोपी नैनीताल जेल में हैं तो कुछ हल्द्वानी जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। प्रकरण के आरोपी एसएलएओ दिनेश प्रताप सिंह (डीपी सिंह) को बीती रात्रि बीडी पांडे अस्पताल लाया गया। मरीज की फाइल रिपोर्ट देखकर अस्पताल की स्टाफ नर्स ने बताया कि उन्हें चेस्ट पेन, बीपी, हैडेक, डिहाइड्रेसन के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्रभारी जेलर इरशाद ने बताया कि बीते दिवस उन्हें उल्टी आदि की शिकायत हुई। बीपी आदि भी बढ़ गया था। त्वरित चिकित्सक डा.बीएन पाठक को बुलाया गया। उनके परीक्षण के बाद ही आरोपी को बीडी पांडे अस्पताल रेफर किया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें :