डोईवाला अस्पताल का एग्रीमेंट खत्म होने पर यूकेडी ने जताई खुशी

Doiwala hospital agreement ends

Doiwala hospital agreement ends

अन्य जिलों का अनुबंध भी समाप्त कराने के लिए संघर्ष का ऐलान

देहरादून। Doiwala hospital agreement ends डोईवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हिमालयन अस्पताल से चतव-इवदव एग्रीमेंट खत्म होने के बाद उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने खुशी जाहिर की है और अन्य जिलों में भी पीपीपी मोड पर चल रहे अस्पतालों का एग्रीमेंट खत्म करने के लिए भी नए संघर्ष का ऐलान किया है।

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने डोईवाला राजकीय अस्पताल का एग्रीमेंट समाप्त होने पर इसका श्रेय डोईवाला की जनता के संघर्ष को देते हुए कहा कि इस एग्रीमेंट को खत्म करने की संस्तुति स्वास्थ्य सचिव और स्वास्थ्य निदेशालय काफी पहले जनवरी माह में ही कर चुके थे लेकिन कुछ लोगों के राजनीतिक स्वार्थ के चलते यह एग्रीमेंट उस समय खत्म नहीं हो पाया।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने आरोप लगाया कि कुछ नेता इस एग्रीमेंट को आगे के लिए भी नवीनीकरण कराना चाहते थे लेकिन जनता के आक्रोश के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि अब डोईवाला अस्पताल के उच्चीकरण के लिए नए सिरे से बजट स्वीकृत कराने के लिए प्रयास  किया जाएगा तथा अस्पताल में रिक्त पदों पर डॉक्टर और अन्य स्टाफ तैनात किए जाने के लिए उच्चाधिकारियों तथा स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात की जाएगी। यदि यह दोनों कार्य नहीं होते तो फिर संघर्ष का रास्ता अपनाया जाएगा।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि टिहरी, पौड़ी और उधम सिंह नगर अल्मोड़ा आदि जिलों से भी जनता अस्पतालों को पीपीपी मोड में चलाए जाने के खिलाफ है इसलिए अगली कड़ी में अब उन जिलों में पीपीपी मोड पर चल रहे अस्पतालों का अनुबंध समाप्त करने के लिए भी प्रयास किया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

रोजगारपरक एवं जनकल्याणकारी योजनाएं प्रस्तावित करने के निर्देश दिए
खाद्य तेलों में मिलावट के खिलाफ चलेगा अभियान : डा. धन सिंह रावत
पुनर्निर्मित वितरण क्षेत्र योजना का किया शुभारंभ