डीएम ने रेन बसेरे का स्थलीय निरीक्षण किया

DM inspected Night shelters
डीएम रेन बसेरे का स्थलीय निरीक्षण करते हुए।

DM inspected Night shelters

देहरादून। DM inspected Night shelters जिलाधिकारी सी रविशंकर द्वारा मुख्य डाकघर देहरादून (जीपीओ) के पीछे स्थित दून शेल्टर होम तथा चुना भट्टा स्थित रेन बसेरे का स्थलीय निरीक्षण किया गया।

जिलाधिकारी ने दून शेल्टर होम में साफ- सफाई और लोगों के रहन सहन के लिए की जा रही व्यवस्थाओं से प्रसन्नता व्यक्त की तथा लोगों से सुविधाओं के संबंध में फीडबैक भी प्राप्त की। 

इसके पश्चात जिलाधिकारी ने चुना भट्टा स्थित रेन बसेरे का भी स्थलीय निरीक्षण किया।  निरीक्षण के दौरान चूना भट्टा रेन बसेरे मैं भवन के दरवाजे और खिड़कियां टूटी हुई पाई गई, टंकी से पानी लीकेज होता पाया गया, साथ ही शौचालय और बाथरूम में विद्युत व्यवस्था खराब पाई गई। 

इस पर जिलाधिकारी ने नगर निगम को 3 दिन के भीतर चुना भट्टी स्थित रैन बसेरे में विद्युत सप्लाई ठीक करने, टंकी की लीकेज में सुधार करने और टूटे हुए दरवाजे और खिड़कियां ठीक करने के निर्देश दिए। 

साथ ही उन्होंने रेन बसेरे के मुख्य द्वार के ऊपर टंगे बोर्ड में मोटे और स्पष्ट अक्षरों में ष्निशुल्क आश्रय (होम शेल्टर) लिखने के भी निर्देश दिए। 

इस अवसर पर जिलाधिकारी के साथ निरीक्षण में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वीर सिंह बुदियाल सहित स्थानीय पुलिस कार्मिक भी उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़ें

बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 6 घायल
श्राइन बोर्ड के विरोध में तीर्थ पुरोहितों ने किया विधानसभा कूच, पुलिस से नोक-झोंक
बस स्टैंड के समीप युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या