मुख्यमंत्री पद छोड़ केंद्र में जाने को लेकर जानिए क्या बोले फडणवीस

Davendra fadnavis

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा दी गई जिम्मेदारी का निवर्हन मैं ईमानदारी से निभाने का प्रयास कर रहा हूं और आगे भी करते रहूंगा। इस तरह की जानकारी एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय उन्हें राज्य के मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई और इस पद पर वह पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं।

अगर उन्हें केंद्र में जिम्मेदारी मिलती है तो वहां भी वह इसी तरह काम करते रहेंगे। मुख्यमंत्री ने बताया कि इस समय आगामी तीन सालों में राज्य में विकास के बहुत से काम करना बाकी है। इन कार्यों से राज्य में बहुत विकास हो सकता है। शिवसेना के मुखपत्र के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह उस समाचार पत्र को पढ़ते ही नहीं।

इसी तरह शिवसेना के साथ संबंधों पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी उनके आदर्श हैं। अटलबिहारी जी ने छोटे-छोटे कई दलों के साथ मिलकर सरकार चलाई थी। उन्हें तो सिर्फ एकही छोटे दल शिवसेना से सांमजस्य स्थापित करना पड़ रहा है। इसलिए सरकार चलाने में किसी भी तरह की अड़चन नहीं आ रही है और राज्य में सरकार बहुत ही अच्छी तरह चल रही है।