देश का विकास केवल आर्थिक आधार पर ही हो सकता है

Development of the country on economic basis only
Development of the country on economic basis only

भारतीय अंत्योदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर गंतन्त्र दिवस की शुभकामना देने के साथ ही राष्ट्र के संविधान मे विश्वास जताया साथ ही राजनीतिक पार्टियो को अपने हित मे इससे छेड़छाड़ ना करने के लिए भी कहा। देश के विकास के लिए जातीय व सवर्ण आरक्षण को घातक बताया|

देश का विकास केवल आर्थिक आधार पर ही हो सकता है। मौजूद सरकार पुंजिपतिओं, व् बाहुबलियों की सरकार हैं। सरकार द्वारा आयुष्मान भारत  का गोल्डन कार्ड बनाने की कोई आवश्यकता नही थी सरकार को तो केवल सरकारी हस्पतालों का सुधारीकरण कर मुफ्त दवा देनी चाइये थी। सरकार सरकारी करामचारिओं से काम लेने मे विफल रही है।

वोटों का दाव खेलते हुए स्वर्णों को 10% आरक्षण का लाली पाप थमा दिया इस आरक्षण का सीधा लाभ पहले घोषित आरक्षणों की तरह निम्न आय वर्ग को नही मिलेगा सीधे सीधे उन लोगों को मिलने वाला है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन का विस्तार करते हुए निम्न पदों पर नियुक्तिया कर आने वाले चुनाव मे भाग लेने के लिए तय्यार रहने को कहा।

रामविलास को राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति के पद पर नियुक्ति हुई

अध्यक्ष जी ने रामविलास को कार्यकारिणी सदस्य के स्थान से पदमुक्त कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति के पद पर नियुक्ति की है। चकर्धर् डिमरी को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से हटाकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है परितोष गुलाटी जी को प्रदेश महासचिव उतराखण्ड नियुक्त किया गया है|

दानिश मालिक को प्रदेश उपाध्यक्ष से हटाकर प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा के पद पर नियुक्ति किया गया है। नारयण सिंह को वार्ड अध्यक्ष युवा मोर्चा वार्ड 74 बनाया गया है आशीष रावत को वार्ड अध्यक्ष युवा मोर्चा वार्ड 92 बनाया गया है रोहित नेगी को वार्ड अध्यक्ष युवा मोर्चा वार्ड 90 बनाया गया है गौरव घिल्ड्याल को वार्ड अध्यक्ष युवा मोर्चा वार्ड 76 बनाया गया है राहुल गुप्ता को वार्ड अध्यक्ष युवा मोर्चा वार्ड 44 बनाया गया है।


हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े