शहरी विकास मंत्री ने विधानसभा में आवास से संबंधित इन्वेस्टर्स के साथ की बैठक

Development Minister meeting with investors related to housing
आवास से संबंधित इन्वेस्टर्स के साथ की बैठक करते मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल।

देहरादून। Development Minister meeting with investors related to housing मंत्री ने कहा कि आगामी 08 और 09 दिसम्बर कोे देहरादून में उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन किया जा रहा है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कर कमलों द्वारा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि इन्वेस्टर्स समिट सफल रहे जिसके माध्यम से राज्य में अधिक से अधिक निवेश हो सके।

मंत्री ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट के शुभारम्भ से समापन तक सभी इन्वेस्टर्स को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने बैठक में उपस्थित इन्वेस्टर्स से वार्ता कर उन्हें आ रही परेशानियों के निदान हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया।

मंत्री ने कहा कि उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में अधिक से अधिक इन्वेस्टर्स का भाग लेना एवं इन्वेस्ट करना उत्तराखण्ड के विकास की दिशा में बढ़ता हुए एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने कहा कि सरकार सभी इन्वेस्टर्स को निवेश करने हेतु अनुकुल वातावरण प्रदान करने की दिशा में कार्य करेगी।

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव, आनन्द बर्द्धन, सचिव, आवास, सुरेन्द्र एन, पाण्डे, संयुक्त मुख्य प्रशासक, आवास, प्रकाश चन्द्र दुम्का, सचिव, एमडीडीए, मोहन सिंह बर्निया तथा अन्य विभागीय अधिकारी एवं विभिन्न कम्पनी के इन्वेस्टर्स उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े


शहरी विकास मंत्री ने स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की
शहरी विकास मंत्री ने की अमृत योजना-2 की समीक्षा
शहरी विकास विभाग के अंतर्गत संचालित योजनाओं की मंत्री ने की समीक्षा