कार्यकाल की उपलब्धियां खड़े व्यक्ति तक पहुंचाएंः रेखा आर्या

Make the achievements of the tenure reach the person standing: Rekha
कार्यसमिति की बैठक में मंचासीन मंत्री रेखा आर्य।

Make the achievements of the tenure reach the person standing

भाजपा विधानसभा कार्यसमिति की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और निकाय को लेकर हुआ मंथन

अल्मोड़ा। Make the achievements of the tenure reach the person standing अल्मोड़ा जिले की सोमेश्वर विधानसभा में कैबिनेट मंत्री व सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने विधानसभा कार्यसमिति की बैठक ली, बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन व वंदेमातरम के साथ किया गया।

बैठक में मंत्री रेखा आर्या ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ महाजनसंपर्क अभियान 2023 को लेकर चर्चा की।साथ ही कार्यक्रम के तहत लोकसभा, विधानसभा और मंडल स्तर पर होने वाले अनेकों कार्यक्रमों की तैयारी के संबंध में कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया।

उन्होंने कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह बदलते भारत मे सहयोगी की भूमिका मे आगे आये और राष्ट्र नायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की 9 वर्षो के कार्यकाल की उपलब्धियां अंतिम छोर मे खड़े व्यक्ति तक पहुंचाए,साथ ही बैठक में जनकल्याण के लिए समर्पित देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई से 30 जून तक चलने वाले श्विशेष जनसंपर्क अभियान को लेकर केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों और योजनाओं पर अपने विचार व्यक्त किए व अग्रिम रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने देश मे विकास को लेकर जितना काम किया है उतना पूर्व की सरकारें अपने 60 साल से अधिक के कार्यकाल में नही कर पाई हैं।आज हम 9 वर्ष में विश्व की 11 वी अर्थव्यवस्था से छलांग लगते हुए 5 बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं।

कहा कि मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य भी विकास पथ पर तेजी आगे से बढ़ रहा है,ऐसे में हमे सिर्फ और सिर्फ केंद और राज्य सरकार के कामों को जन जन तक पहुंचाना है।

बैठक में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने सभी से लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया ,उन्होंने कहा आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पूरे विश्व में कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और देश को विश्व शक्ति के रूप में स्थापित करने ने के लिए हम सभी की जिम्मेदारी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बनती है।

इसके लिए हम सब को तन मन के साथ पूर्ण समर्पण के साथ जुटना चाहिए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट, जिला महामंत्री ललित दोसाद, स्याही देवी मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र चिलवाल, ताकुला मंडल अध्यक्ष प्रदीप नगरकोटी, मजखाली मंडल अध्यक्ष भूपाल परिहार सहित समस्त पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित रहे।