नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में सजा पार्टी मुख्यालय

Congress State President Ganesh Godiyal
कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए लगाया जा रहा वाटर प्रूफ टेंट।

Congress State President Ganesh Godiyal

देहरादून। Congress State President Ganesh Godiyal उत्तराखंड कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल के स्वागत की तैयारियां पार्टी ने पूरी कर ली है। यह जानकारी देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप और महामंत्री संगठन विजय सारस्वत और नवीन जोशी ने बताया कि भारी बारिश को देखते हुए पार्टी मुख्यालय में वाटर प्रूफ टेंट लगाया गया है|

कांग्रेस मुख्यालय को झंडो और बड़े-बड़े बैनरों से सजाया गया है। कांग्रेस महामंत्री पीके अग्रवाल के सहयोग से पार्टी मुख्यालय में वाटर प्रूफ टेंट और झंडे और  शहर भर में पार्टी की बड़ी संख्या में झंडियों और बैनर लगाए गए है।

आज दिन भर पार्टी उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट और धीरेंद्र प्रताप, महासचिव विजय सारस्वत, पीके अग्रवाल, राजेंद्र शाह और नवीन जोशी और पार्टी प्रवक्ता मंथुरा दत जोशी पार्टी तैयारियों का जायजा लेते रहे और देर शाम तक पार्टी तैयारियों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहे।

मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए वाटर प्रूफ टेंट की व्यवस्था की गई है। जबकि राज्य भर से आने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के दोपहर के भोजन के लिए पुलाव की व्यवस्था की गई है। आज कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष राजेश रस्तोगी भी पार्टी कार्यालय आए और सेवा दल की तैयारियों से पार्टी नेताओं को अवगत कराया।

कल के कांग्रेस अध्यक्ष के देहरादून आगमन को देखते हुए बड़ी संख्या में राज्य भर से कार्यकर्ता आज दिन में ही पार्टी मुख्यालय में पहुंचने लगे और उनका उत्साह देखते ही बनता था।

धीरेंद्र प्रताप और नवीन जोशी ने बताया की पार्टी की चुनाव अभियान समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस के नए अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रतिपक्ष के नए नेता प्रीतम सिंह का स्वागत ऐतिहासिक होगा और इस मौके पर राज्य भर से कई हजार लोगों के देहरादून आने की संभावना है।

जरा इसे भी पढ़े

राष्ट्रीय अंसारी एकता संगठन का आयोजन किया गया
घर के आंगन में खेल रही बच्ची को गुलदार ने बनाया निवाला
कर्नल कोठियाल ने युवाओं से किया सीधा संवाद