कांग्रेस से गठबंधन की संभावनाओं को नवीन पटनायक ने किया खारिज

भुवनेश्वर । कांग्रेस को ओडिशा की जनता ने खारिज किया है। केन्द्र में हो या राज्य में कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है ओडिशा की अनदेखी की है। कांग्रेस के प्रति लोगों का विश्वास बिश्वास बिल्कुल नहीं है। इस कारण कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।
ओडिशा के मुख्यमंत्री तथा बीजद के मुखिया नवीन पटनायक ने बालेश्वर के सिमुलिया में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के सांसद भर्तृहरि महताब के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही। श्री पटनायक ने कहा कि बीजद पूरे आत्मविश्वास व पूरे दम के साथ काम करेगी। पार्टी लोगों के साथ पहले भी थी और आगे भी रहेगी।
श्री महताब ने इस बात के संकेत दिया था कि बीजद कांग्रेस व भाजपा से समान दूरी रखने की नीति पर पुनर्विचार कर सकता है। उन्होंने कहा था कि पार्टी के सुप्रीमो इस मामले में अंतिम निर्णय लेंगे। वहीं दूसरी ओर बीजद के प्रवक्ता प्रताप देव ने कहा कि भर्तृहरि महताब द्वारा कांग्रेस के साथ आगामी चुनाव में गठबंधन को लेकर दिया गया बयान उनका निजी बयान है। उन्होंने कहा कि भर्तृहरि महताब पार्टी के सुप्रीमो के ऊपर नहीं है। कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं है।