गढ़वाली फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ का सीएम ने किया टीजर लांच

CM launches teaser of Garhwali film Yu Kanu Rishta
फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ का टीजर लांच करते सीएम।

CM launches teaser of Garhwali film Yu Kanu Rishta

देहरादून। CM launches teaser of Garhwali film Yu Kanu Rishta मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में गढ़वाली फिल्म ‘यु कनु रिश्ता’ का टीजर लांच किया। यह फिल्म 17 फरवरी को सिल्वर सिटी मॉल, देहरादून में रिलीज हो रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आशा व्यक्त की कि  यह फिल्म उत्तराखण्ड के परिवेश, संस्कृति तथा सांस्कृतिक धरोहरों को सम्पूर्ण देश और विदेश में प्रचारित- प्रसारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। उन्होंने फिल्म की सफलता की कामना करते हुये पूरी टीम को बधाई दी।

फिल्म के निर्माता अंकित लक्की कंडियाल ने कहा कि डॉ. निशंक जी के उपन्यास ‘छूट गया पड़ाव’ पर बनी यह फिल्म एक शिक्षिका द्वारा अपनी एक असाध्य रोग से पीड़ित छात्रा के इलाज के लिये संघर्ष और सीमा पर शहीद हुये एक परिवार की कथा पर आधारित है, जो नारी सशक्तिकरण और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के साथ-साथ उत्तराखण्ड की महान सैन्य परम्परा को दर्शाती हुई एक मार्मिक फिल्म है।

इस अवसर पर फिल्म के निर्माता अंकित लक्की कंडियाल, कार्यकारी निर्माता डॉ. बेचैन कंडियाल, निर्देशक गणेश वीरान, अभिनेता राजेश मालगुड़ी, फिल्म कलाकार राजेश नौगांई, दिव्यांशी कुमोला, संजय चमोली, हिमालय विरासत न्यास की अध्यक्ष आश्ना नेगी, फिल्म निर्देशक अशोक चौहान, निर्देशक महेश भट्ट, सुभाष भट्ट, बालकृष्ण चमोली एवं अजय बिष्ट सहित अनेक फिल्मी कलाकार उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

हम युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे : सीएम
मुख्यमंत्री अंत्योदय निःशुल्क गैस रिफिल योजना का शुभारंभ
देहरादून में हुआ देश की पहली ग्रामीण विज्ञान कांग्रेस का आयोजन