राष्ट्रीय संपत्तियां बेच रही केंद्र सरकार : गौरव वल्लभ

Central government selling national assets
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ पत्रकार वार्ता के दौरान।

Central government selling national assets

देहरादून। Central government selling national assets कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने केंद्र सरकार पर राष्ट्रीय सम्पत्तियों को बेचने का आरोप लगाया है। आज कांग्रेस मुख्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रो. गौरव वल्लभ एवं प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश कांग्रेस सभागार में आयोजित संयुक्त पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार की नीतियों को जनविरोधी, बेरोजगार विरोधी बताते हुए हर मोर्चे पर विफल सरकार बताया है।

कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार ने विनिवेश की योजना केवल दो मामलों के लिए बनाई थी लेकिन केंद्र सरकार सामरिक महत्व रखने वाली संपत्ति की सेल भी बिना किसी ठोस योजना के कर रही है। एक तरह तो भाजपा नेता बारकृबार कहते हैं कि पिछले सत्तर सालों में देश के लिए कोई काम नहीं हुआ। यदि काम नहीं हुआ तो यह संपत्ति कहां से आई जिसको केंद्र सरकार बेच रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार को उसके इस दुर्भावनापूर्ण उद्देश्य में कभी सफल नहीं होने देंगे। पत्रकार वार्ता में विधायक मनोज रावत, प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि, प्रवत्ता डॉ0 प्रतिमा सिंह, सूरत सिंह नेगी, गरिमा दसौनी, राजेश चमोली, दीप बोहरा भी उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

आपदा के समय सहयोग करने के बजाय राजनीतिक रोटियां सेंक रही ‘आप’ : महाराज
सीएम धामी ने शहीद राज्य आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि
मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की