सिपाही पर हुए हमले के मामले में मुकदमा दर्ज

Case filed against attack on police
Case filed against attack on police

देहरादून। पुलिस लाइन में कृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम के दौरान सिपाही पर हुए हमले के मामले में नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज ( Case filed against attack on police ) कर लिया गया है। सिपाही की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपित का नाम स्पष्ट नहीं किया गया है।

तहरीर में सिर्फ सिमल्टी लिखा हुआ, मगर यह बात पुख्ता हो चुकी है कि आरोपित भी पुलिस लाइन में ही रहता है। ऐसे में पुलिस जल्द ही शिनाख्त परेड करा आरोपित की पहचान करेगी।

उल्लेखनीय है कि रविवार रात पुलिस लाइन में आयोजित कृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम के दौरान युवकों के दो गुट आपस में झगड़ रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद सिपाही अरुण गुसाई बीच-बचाव करने पहुंच गए। आपस में झगड़ रहे युवकों को लगा कि यह व्यक्ति एक पक्ष से आया है, लिहाजा उसमें से एक युवक ने सिपाही पर हमला बोल दिया।

सिपाही का सिर लोहे के खंभे से टकरा गया

मारपीट के दौरान सिपाही का सिर लोहे के खंभे से टकरा गया और उसके पैरों में भी चोट आई। सिपाही पर हमले की सूचना से मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास तैनात अन्य सिपाही वहां पहुंचे और मारपीट कर रहे युवकों से भगाया।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पुलिस लाइन में सिपाही पर हमला किया जाना बेहद गंभीर है। हालांकि सिपाही अरुण गुसाई हमला करने वाले युवक को पहचानता तो है, लेकिन पूरा नाम जानने के बजाय उसके बारे में सिर्फ इतना जानता है कि वह सिमल्टी था।

अब सिमल्टी कौन है, इसका पता लगाने का निर्देश इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी को दिया गया है। आरोपित की पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़ें :