भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कोविड पाॅजीटिव , मीडिया व नेताओं में हड़कंप

BJP state president Banshidhar Bhagat corona infected

BJP state president Banshidhar Bhagat corona infected

देहरादून। BJP state president Banshidhar Bhagat corona infected उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। बीते शुक्रवार देर रात उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है।

इसके बाद भगत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। भगत के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर ज्यादा चर्चाएं इसलिए हो रही हैं, क्योंकि वह अपने गले में कोरोना से बचाने वाला केमिकल का एक पाउच लटकाए रहते थे। भगत का दावा था कि इस पाउच के रहने से एक मीटर के दायरे में कोई वायरस नहीं आ सकता है।

इधर, बंशीधर भगत के कोविड-19 पॉजीटिव आने की सूचना मिलते ही बीजेपी नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि पिछले एक हफ्ते में भगत पार्टी के कई सीनियर लीडर से मुलाकात कर चुके हैं।

70 साल से अधिक उम्र के बंशीधर भगत 21 अगस्त को यमुना कॉलोनी स्थित आवास आर-5 में शिप्ट हुए थे। इस दिन भगत ने गृह प्रवेश पर समारोह का आयोजन किया था।

बड़ी संख्या में नेता, पत्रकार और पार्टी वर्कर्स इस प्रोगाम में मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष और बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत भी मौजूद थे।

पैरों में दर्द और हल्के बुखार की शिकायत थी

कार्यक्रम के अगले दिन हल्द्वानी लौटे विकास भगत की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। शुक्रवार को रिपोर्ट आई तो विकास भगत कोरोना पॉजिटिव निकले। इसके बाद बंशीधर भगत ने भी शुक्रवार को खुद को आईसोलेट कर अपना टेस्ट कराया तो भगत भी पॉजीटिव निकल गए।

भगत को भी पैरों में दर्द और हल्के बुखार की शिकायत बताई जा रही है। भगत के कोरोना पाॅजिटिव निकलने के बाद से पत्रकारों व भाजपा के नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि सीएम ने पार्टी के अनुरोध पर सभी की कोरोना जांच कराने के आदेश दे दिए है।

पार्टी ने जांच कराने के लिए पत्रकारों से नाम मांगे है। रविवार को पत्रकारों व भगत से मिलने वालों के सैम्पल लिए जायेंगे।

जरा इसे भी पढ़े

एसएसबी के 50 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव
पुलिस क्यों बचा रही है आरोपियों को : रजिया बेग
कलयुगी बेटी ने पति के साथ मिलकर मां-बाप और दो सगी बहनो का किया कत्ल