भाजपा के मंत्री ने कहा, मैं निकम्मी सांसद हूं

झांसी। मोदी सरकार में जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने अपने संसदीय क्षेत्र एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं अपने संसदीय क्षेत्र के विकास से खुश नहीं हूं। मैं अपने आप को निकम्मी सांसद मानती हूं। मैं सिंघासन के लायक नहीं हूं इसलिए में इस पर नहीं बैठूंगी।

uma
एक न्यूज पोर्टल की माने तो उमा भारती ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मोदी के कपड़े बदलने से दिक्कत क्यों हैं अगर राहुल को कपड़े की दिक्कत है तो मैं उनके लिए झांसी से कपड़े भेज देती हूं। उन्होंने नोटबंदी को सहासी कदम बताते हुए कहा कि भारत में नोटबंदी के बाद पाकिस्तान में भी नोटबंदी हो रही है। नोटबंदी के वजह से देश में और ज्यादा विकास होगा। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा मुकाबला अखिलेश यादव से नहीं बल्कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव से है। अखिलेश को तो अभी राजनीति की क, ख भी नहीं पता।
उमा भारती ने अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेरा बाप कोई मुख्यमंत्री नहीं थे, मेरे परिवार में कोई सांसद या कोई मंत्री भी नहीं था। मैने अपने दम पर चुनाव लड़ा एव जीत कर दिखाया। उत्तर प्रदेश में बाहर से आई और सपा को हराया। अगर मुलायम सिंह झांसी से चुनाव लड़ेंगे तो मैं फिर से उन्हे हरा दूंगी।