बीजेपी महज झूठ का पुलिंदा है , जो कहते हैं उसे नहीं करते हैं : गोदियाल

BJP is just a bundle of lies

BJP is just a bundle of lies

पौड़ी। BJP is just a bundle of lies उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश सरकार हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल पहले पीठसैंण पहुंचे पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने घोषणा की थी कि यहां सैनिक स्कूल की स्थापना की जाएगी, लेकिन आज तक धरातल पर कुछ नहीं हो सका।

गोदियाल शुक्रवार को श्रीनगर विधानसभा के थलीसैंण, मजरा महादेव, तिरपालीसैंण पैठाणी आदि क्षेत्रों के भ्रमण पर रहे हैं। गोदियाल गांव-गांव कांग्रेस अभियान के तहत पाबौ के सैजी गांव में रात्रि विश्राम करेंगे और यहां लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने पैठाणी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के लिए सभी को आगे आना होगा। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए गोदियाल ने कहा कि बीजेपी महज झूठ का पुलिंदा है , जो कहते हैं उसे नहीं करते हैं।

गोदियाल ने प्रदेश सरकार की घस्यारी योजना पर भी सवाल उठाएं है।कहा कि आज सरकार बेटियों के हाथों में कलम देने के बजाए दरांती देने का काम कर रही है। गोदियाल ने कहा कलम की ताकत , बड़ी होती है। शिक्षा के क्षेत्र में आज बेटियों को आगे बढ़ाने की जरूरत है।

पीठसैंण में पूर्व रक्षामंत्री पर्रिकर की घोषणा का अभी तक पूरा नहीं होने पर गोदियाल ने कहा इसके लिए उच्च शिक्षा मंत्री और सरकार को जनता से माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि केंद्र सरकार ने भी हमे ठगने का काम किया है।

आरोप लगाया कि क्षेत्र आज भी विकास के काफी दूर है और आज भी विकास करने वाले व्यक्ति की जरूरत है। कहा कि आज ओबीसी और एससी वर्ग के लोगों के लिए संचालित योजनाओं के लिए बजट नहीं है।

सरकार में कोई कायदा कानून नहीं है। कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए राठ विकास प्राधिकरण की स्थापना की थी। अब विकास को देखना भी क्षेत्र के लोगों का काम है।

इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष मंगल सिंह, दलीप गुंसाई, सुरेंद्र रावत, पूर्वजिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र सिंह, चैत सिंह, आनंद सिंह रावत,सुनील पंत, प्रवेश नौडियाल, कलम सिंह रावत, प्रीत नौडियाल, राम सिंह रावत, पूर्व प्रधान दिनेश पंवार, विनोद रावत, मनमोहन भंडारी, विनोद कुमार आर्य, दिनेश कोली आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

उत्तराखंड देवभूमि के साथ वीर भूमि और तपोभूमि भी : राजनाथ सिंह
छत और पेड़ पर चढ़े राज्य आंदोलनकारी
सहस्त्रधारा रोड पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका