भाजपा खा गई महिलाओं की रसोई : डॉ0 प्रियंका धस्माना

BJP ate women's kitchen
कचहरी परिसर में आरओ आफिस के बाहर सूर्यकांत धस्माना के साथ नाम वापसी के बाद कांग्रेस नेता चरणजीत कौशल व अन्य|

BJP ate women’s kitchen

श्रीमती धस्माना ने मांगे घर-घर जाकर वोट

देहरादून| BJP ate women’s kitchen भाजपा के शासनकाल में सबसे ज्यादा महँगाई की शिकार हमारी रसोई हुई है गैस का सिलेंडर, खाने का तेल, दाल, फल, सब्जी, दूध व आटे से ही पूरे घर का बजट गड़बड़ा गया।

जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस के कैंट विधानसभा प्रत्याशी धस्माना की धर्मपत्नी श्रीमती डॉक्टर प्रियंका धस्माना ने डोर टू डोर जाकर ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है।

BJP ate women's kitchen
डॉ0 प्रियंका धस्माना ने मांगे घर-घर जाकर वोट|

दलहन, तिलहन,  फल, सब्जी व आलू के भाव डरा रहें है और टमाटर ग़ुस्से से ज्यादा लाल हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो चाय की पत्ती 150 रु प्रतिकिलो मिलती थी आज वह चाय पत्ती 400 से 500 रु किलो मिल रही है।

श्रीमती धस्माना ने कहा कि यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गैस सिलिंडर 500 रु से ऊपर नही जाएगा। कांग्रेस की सरकार महँगाई दर को कम करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं बिजली-पानी, सड़क, नाली, जल भराव को दूर कर दिया जाएगा।

कांग्रेस चार धाम, चार काम के उद्देश्य को लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी के साथ न्याय के लिए चुनाव में आई है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से कांग्रेस प्रत्याशी धस्माना के पक्ष में वोट करने की भावुक अपील की।

श्रीमती प्रियंका धस्माना ने आज कैंट क्षेत्र के संगम विहार, द्रोणपूरी वार्ड में पदयात्रा की उनके साथ इस पदयात्रा में वार्ड अध्यक्ष अंजू भारती, पूर्व प्रधानाचार्य रूपवती, ममता, ललिता देवी, सुशीला देवी, गंगा देवी, हिमानी, प्रीति गुप्ता व कर्मवती सैनी आदि शामिल रही।

मान गए बागी चरणजीत कहा में पार्टी का सच्चा सिपाही

कांग्रेस पार्टी से बागी हुए पूर्व पार्षद चरणजीत कौशल ने आज अपना दाखिल किया हुआ नामांकन वापस ले लिया। नामांकन वापसी पर पूर्व पार्षद चरणजीत कौशल ने कहा कि में पार्टी का सिपाही हूँ और पार्टी के लिए कार्य करता रहूँगा

उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे सूर्यकांत धस्माना को जिताने के लिए आदेश दिए है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह, मोहन प्रकाश जी ने मुझसे व्यक्तिगत रूप से बात की और पार्टी को जिताने के आदेश दिए में इसके लिए पार्टी शीर्ष नेतृत्व का आभारी हुँ।

चरणजीत ने कहा आगामी 14 फरवरी को होने जा रहे मतदान के दिन आखरी वोट पड़ने तक में कांग्रेस प्रत्याशी श्री धस्माना को तन-मन से जिताने का प्रयास करता रहूंगा।

जरा इसे भी पढ़े

पूजा अर्चना के साथ धस्माना के चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ
कांग्रेस सुविधावादी हिन्दू बनने के साथ-साथ चुनावी सैनिक प्रेमी भी बन जाती : जोशी
हरीश रावत की राजनीतिक मौत का कुआं बनेगी लालकुआं : बहुगुणा