जानिए फिल्म बाबूमोसाई बंदूकबाज को लेकर नवाजुद्दीन क्यों हैं परेशान

nawazuddin siddiqui

भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष नहलाज पहलानी ने डायरेक्टर संजय चौहान और उसकी टीम को कहा है कि फिल्म बाबूमोसाई बंदूकबाज से 48 सीन कट किए जाएं। लगभग 2 घंटे लंबी फिल्म में 48 सीन कट किए जाने का मतलब है कि फिल्म को कम से कम 40 मिनट छोटा किया जाना। सेंसर बोर्ड के निर्देश के बाद फिल्म की टीम सहित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी परेशान हो गए, कहते हैं कि इतने सीन हटाने के बाद फिल्म में क्या बचेगा?
जरा इसे भी पढ़ें : इमरान हाशमी और सनी लियोन की तस्वीरें वायरल

सुत्रों के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेंसर बोर्ड के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे निदेशक से इस संबंध पूछना होगा, कि अब क्या करना है? नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हास्य शैली में निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि हमें पहले से ही ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी अगर फिल्म में 48 सीन कैसे हैं मुझे नहीं पता, और इस संबंध में वह निदेशक से बात करेंगे।
babumoshai bandookbaaz
बहुमुखी अभिनेता ने अपने विशिष्ट शैली में बात जारी रखते हुए कहा कि यदि इतने सीन काट देंगे, तो फिल्म ही समाप्त हो जाएगी, फिल्म कैसे बेचें होगा? गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म इस महीने के 25 अगस्त को प्रदर्शित करने के लिए सिनेमाघरों में लग जाएगा, फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों से जूझ रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही निर्देशक ने फिल्म की हीरोइन चित्रांगदा सिंह को हटाकर उसकी जगह मॉडल और अभिनेत्री बदीता बैग को कास्ट किया था, रिपोर्टों के अनुसार चित्रांगदा सिंह ने फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ रोमांस के दृश्यों को करने से इनकार कर दिया था।
जरा इसे भी पढ़ें : अभिनेत्री की शर्मनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म विवादों का शिकार पिछले महीने उस वक्त हुई, जब फिल्म के निर्देशक संजय चौहान ने एक बयान में कहा कि ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी सांवले रंग के हैं, इसलिए उनके साथ किसी गोरी भूरे रंग वाली अभिनेत्री डाल नहीं सकते थे। निर्देशक के ऐसे बयान के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि ‘मुझे मेरी सांवला रंग याद दिलाने के लिए धन्यवाद’ अभिनेता के इस बयान के बाद कई अभिनेताओं ने उनका समर्थन किया। गौरतलब है कि बाबूमोसाई बंदूकबाज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक गुंडे की भूमिका करते नजर आएंगे। फिल्म में कई रोमांस दृश्यों की वजह से भी सेंसर बोर्ड से फिल्म में बदलाव करने के बाबत मिल चुके हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : फिल्म उद्योग की दर्जन भर हस्तियां ड्रग व वेश्यावृत्ति में शामिल