ओवैसी का भाजपा पर जोरदार हमला, जानिए पीएम मोदी को क्या कहा?

asaduddin-owaisi
asaduddin-owaisi

नई दिल्ली।  हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार मुसलमानों को परेशान कर रही है। ओवैसी ने कहा कि जहां मुस्लमानों की जनसंख्या ज्यादा है उस इलाकों के एटीएम खाली पड़े हैं। वहां नए करेंसी के नोट नहीं पहुंचाए जा रहे हैं।
ओवैसी ने कहा कि 500 व 1000 कि नोटबंदी के बाद से मुसलमान एक-एक पैसे के लिए तरस रहे हैं। जिन इलाकों में मुसलमानों की जनसंख्या ज्यादा है वहां या तो बैंक खोले नहीं जाते या बैंको व एटीएम में पैसा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बैंकों व एटीएम से पैसे निकलवाते समय कई लोग मर गए। बाजारों में लोगो बहुत मुश्किले पैदा हो रही है। यह फैसला बिना सोचे समझे व बिना किसी तैयारी के लिए गया। इससे देश की अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान होगा।
असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदीे तानाशाह की तरह कार्य कर रहे हैं। तानाशाह मोदी के अहंकार की वजह से हर घर में तबाही मचाई है। ओवैसी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से प्रधानमंत्री ने गरीबों की रोजी-रोटी बंद कर दी है। लोग अपना काम छोड़कर बैंकों व एटीएम की लाइनों में लगे हैं। बहुत जल्द ये लोग तानाशाह मोदी को सत्ता से बेदखल करने के लिए इसी तरह से लाईन में खड़ें होंगे।
वहीं ओवैसी के बयान को भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने राजनीति से प्रेरित व सांप्रदायिकीकरण वाला बयान करार दिया है। उन्होंने कहा कि कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी ने जो जंग क्षेणी है उसका सियासीकरण और अब सांप्रदायिकीकरण हो रहा है।