आर्मी का ट्रक मोटरसाइकिल को टक्कर मार खाई में गिरा

Army truck hit motorcycle

Army truck hit motorcycle

देहरादून। Army truck hit motorcycle चकराता मोटर मार्ग पर आर्मी का एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद क्रश बैरियर को तोड़ता हुआ गहरी खाई में गिरा। हादसे में ट्रक चालक और सूबेदार गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें उपचार के लिए सीएचसी साहिया में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सेना अस्पताल रेफर कर दिया गया। ट्रक में सेना का राशन लदा हुआ था। जानकारी के अनुसार आर्मी की टूटू बटालियन का एक ट्रक आटे के बैग लेकर कालसी से चकराता की ओर जा रहा था।

शाम करीब 4.30 बजे सेवना मोड के पास चालक का वाहन से नियंत्रण बिगड़ गया। इसके बाद ट्रक सड़क किनारे खड़ी मोटर साइकिल को टक्कर मारते हुए गहरी खाई में जा गिरा। ट्रक को खाई में गिरता देख सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और उपचार के लिए सीएचसी साहिया में भर्ती कराया। घायलों की पहचान चालक भीम राव (27) पुत्र चंद्र सेवा राव और सूबेदार मंगल सिंह लिंबु (50) पुत्र नंदक कुमार लिंबु के रूप में हुई।

राजस्व अनुसेवक घोटन सिंह चैहान ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सेना अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी सेना के अधिकारियों को दे दी गई है।

जरा इसे भी पढ़ें

उत्तराखंड की याशिका बनी थल सेना में अधिकारी
कृषि उत्पादन फर्जी आंकड़ों के सहारे बढ़ाया जा रहा
कोरोना वायरस से निपटने को आवश्यक कदम उठाने के दिए निर्देश