सेना भर्ती रैली 3 से 14 अप्रैल तक

Army recruitment
सेना भर्ती रैली 3 से 14 अप्रैल तक Army recruitment

कोटद्वार। कोटद्वार में 3 से 14 अप्रैल तक सेना की भर्ती (Army recruitment ) होने जा रही है। इसके लिए स्थानीय प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। भर्ती रैली में भारी संख्या में युवाओं को सेना में शामिल होने का मौका मिलेगा। सेना भर्ती के दौरान व्यवस्थाएं बनाने के लिए एसडीएम ने जल संस्थान, ऊर्जा निगम, नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, पुलिस सहित अन्य महकमों के अधिकारियों की बैठक ली।

इस दौरान उन्होंने ने वाहन व्यवस्था के लिए रोडवेज और जीएमओयू को सभी जिलों के लिए बस सेवा संचालित करने के निर्देश दिये। इसके बाद उपजिलाधिकारी ने लैंसडौन के भर्ती निदेशक कर्नल आरएस चाथा समेत अन्य अधिकारियों के साथ भर्ती रैली स्थल का निरीक्षण किया। इससे पूर्व तहसील में आयोजित बैठक में एसडीएम राकेश तिवारी ने लैंसडौन के भर्ती निदेशक को रैली को सफल बनाने के लिए हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया।

उपजिलाधिकारी ने नगर निगम के अधिकारियों को भर्ती स्थल पर शौचालय निर्माण, सफाई व्यवस्था करने के निर्देश दिये और जल संस्थान को पानी की व्यवस्था करने को कहा। 36 हजार ऑनलाइन पंजीकरणभर्ती निदेशक ने बताया कि भर्ती के लिए अभी तक 36 हजार युवाओं ने ऑनलाइन पंजीकरण करा लिया है, 22 मार्च के बाद एडमिड कार्ड जारी किये जायेंगे।

जरा इसे भी पढ़ें : सेना के नहीं ओएनजीसी के हेलीपैड से उढ़ान भरेंगे सीएम
जरा इसे भी पढ़ें : एएनएम के भर्ती प्रक्रिया आया विवादों में