मुख्यमंत्री अखिलेश की रथयात्रा से लगा जाम, लोग परेशान

लखनऊ । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी विकास रथयात्रा से राजधानी लखनऊ में चारो ओर जाम लग गया। लगे जाम से नौकरी पेशा वाले लोगों को आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। वहीं कुछ लोग पैदल, कुछ मोटरसाइकिल जाम से बचकर गलियों से होते हुये अपने स्थान तक पहुंचे।
गुरूवार को मुख्यमंत्री अखिलेश ने समाजवादी विकास रथयात्रा की शुरूआत की तो शहर में जगह जगह जाम लग गया। इससे कार्यदिवस के दिन अपने कार्याे पर निकले लोगों को परेशान होना पड़ा। जबकि सुबह दस बजे से दोपहर तक शहर के प्रमुख हुसडिया चैराहा, पालिटेक्निक चैराहा, गोल्फ क्लब चैराहा, गांधी सेतु, रिपब्लिक चैराहा, लालबत्ती चैराहा, जागरण चैराहा, महानगर चैराहा, गोमती नगर चैराहा, 1090 चैराहा, वीवीआईपी चैराहा, मटियारी चैराहा, तेलीबाग चैराहा, पीजीआई चैराहा सहित सरोजनीनगर से बंथरा मार्ग, विक्रमादित्य मार्ग, जापलिंग मार्ग, शहीद पथ पर जाम की जद में हजारों वाहन फंसे रहे।
वहीं यातायात पुलिस और स्थानीय थाना पुलिस ने शहर के कुछ हिस्सों रायल होटल चैराहा, राणा प्रताप चैराहा, हुसैनगंज चैराहा, हजरतगंज चैराहा, बाराबिरवा चैराहा, कैसरबाग चैराहा, बालिन्गटन चैराहा को जाम के जद से बाहर निकाल लिया था। गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी के युवा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आहवाहन पर लाखों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं व नेताओं का लखनऊ में पहुंचना हुआ। लखनऊ में डेरा डाले सपा नेताओं ने गुरूवार को मुख्यमंत्री के विकास रथ के आगे पीछे चलना शुरू किया तो यातायात पुलिस ने पहले से निर्धारित स्थानों पर लोगों को रोक दिया। तभी विकास रथ खराब हुआ और इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला निकलने के बाद लोगों को छोड़ा गया तो जाम की स्थिती और भयानक हो गयी।