दिनदहाड़े कचहरी में अधिवक्ता को मारी गोली

Advocate shot in broad daylight

Advocate shot in broad daylight

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की

रुड़की,। Advocate shot in broad daylight रामनगर नई कचहरी में दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने एक अधिवक्ता को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही कचहरी में भगदड़ की स्थिति हो गई। गोली मारने के बाद खुद को घिरता देख दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल अधिवक्ता मेधार्थी मलिक को पहले एक निजी अस्पताल ले गई। जांच के बाद अधिवक्ता को सिविल अस्पताल रुड़की ट्रामा सेंटर लाया गया।

अधिवक्ता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल अधिवक्ता मेधार्थी मलिक ब्रह्मपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि फरार हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है।

एक हफ्ते के अंदर फायरिंग की रुड़की में यह दूसरी घटना है। नौ सितंबर को रुड़की में बाइक सवार दो बदमाशों ने गैस एजेंसी के गोदाम पर लूट के इरादे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी।

एक गोली एजेंसी पर गैस लेकर आए ट्रक चालक के पैर में जा लगी थी जिससे वह लहूलुहान हो गया था। फायरिंग के बाद बदमाश बिना लूट के ही फरार हो गए थे।

पुलिस पूछताछ में कर्मचारियों और ट्रक चालक ने बताया था कि युवक पिस्टल लेकर अंदर आया और कहा कि गोली मार दूंगा, सब हाथ ऊपर करो।

इस पर सभी ने सोचा कि, जो कर्मचारी सिलिंडर बांट रहा है, वह उसका कोई परिचित होगा और मजाक कर रहा है, लेकिन उसने तो सच में गोली चला दी।

जरा इसे भी पढ़े

मेयर की बेटी को नौकरी देने पर भड़के युवा कांग्रेसी
कुम्भ मेले के कार्यों को समयबद्धता से किया जाए पूर्ण : मुख्य सचिव
शांतिकुंज में नाबालिग से दुराचार मामला: गृह सचिव को अवमानना नोटिस