विवादित बोल पर भाजपा की विधायकों को नसीहत

Advice to MLAs

Advice to MLAs

देहरादून। Advice to MLAs उत्तराखंड भाजपा की आज हो रही महत्वपूर्ण बैठक अनुशासन के मुद्दे पर भी पार्टीजनों सख्त संदेश देने का काम किया। एजेंडे से अलग अनुशासनहीनता के मामले बैठक में उठें।

चर्चा के बाद नेतृत्व विवादित बोल बोलने वाले विधायकों को कड़ी नसीहत दी गयी। साथ ही अन्य सभी पार्टी विधायकों व पदाधिकारियों को अनुशासन का पाठ फिर से पढ़ाया गया।

हालांकि, इस बैठक के एजेंडे में गांधी संकल्प यात्रा, पंचायत व सांगठनिक चुनाव की समीक्षा और भावी कार्यक्रमों पर मंथन प्रमुखता से शामिल है। प्रदेश भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक राजधानी देहरादून स्थित पार्टी मुख्यालय में हो रही है।

प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अजय भट्ट की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार ने भी शिरकत की।

पंचायत चुनाव की समीक्षा की गयी

बैठक में प्रदेश के भाजपा सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी व पंचायत चुनाव के लिए गठित जिला समितियों के सदस्य (दायित्वधारी) शामिल हैं। बैठक में गांधी संकल्प यात्रा, पार्टी कार्यक्रमों व पंचायत चुनाव की समीक्षा की गयी।

बैठक में प्रदेश में चल रही गांधी संकल्प यात्रा, पार्टी के अन्य कार्यक्रमों और संगठन चुनाव व पंचायत चुनाव की समीक्षा भी की गयी। राष्ट्र्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर पूरे देश में भाजपा द्वारा आयोजित गांधी संकल्प यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों में की जानी है।

इस बारे में अभी तक की प्रगति व आगे की रूपरेखा को ले कर चर्चा की गयी । साथ ही अन्य कार्यक्रमों की समीक्षा भी की गयी। इस बीच, तय एजेंडे के उक्त बिंदुओं के अलावा इस अहम बैठक में अनुशासनहीनता का मुद्दा भी उठना गया।

उत्तराखंड में भाजपा विधायकों के विवादित व बिगडैल बोल के मामले एक के बाद एक लगातार सामने आ रहे हैं। विपक्ष में बैठी कांग्रेस इन्हें मुद्दा बनाकर हमले बोल रही है। ऐसे में आज की बैठक में यह मामला भी जोरशोर से उठना गया।

जरा इसे भी पढ़ें

मित्र पुलिस का एक और वीडियो वायरल
वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दस लोगों के मरने की आशंका
सर्राफा व्यापारी लूट प्रकरण : पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग