नशेड़ी बेटे ने मां पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार

addict son did deadly attack on mother

addict son did deadly attack on mother

ऋषिकेश। addict son did deadly attack on mother नशे के आदी एक बेटे ने नशा करने के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी मां पर जानलेवा हमला किया। इस मामले में पिता की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार सुमन विहार बापू ग्राम ऋषिकेश निवासी द्वारिका प्रसाद कोठारी ने अपने पुत्र शुभम कोठारी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते बुधवार को उनके पुत्र शुभम कोठारी ने अपनी मां गुड्डी देवी को जान से मारने की कोशिश करते हुए सिर पर गंभीर चोट पहुंचायी।

महिला का एक हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। जिसके बाद शुभम अपनी मां को अपने साथ ले गया और उन्हें चंद्रेश्वर नगर मौसी के यहां छोड़ कर फरार हो गया। मजबूर पिता अपनी पत्नी को नगर के सरकारी और निजी चिकित्सालय में ढूंढते रहे। बाद में पता चला कि उनकी पत्नी अपनी बहन के यहां है।

राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में लाकर उनका उपचार कराया गया। पिता ने पुलिस को बताया कि शुभम नशे का आदी है, इससे पहले भी वह कई बार अपने माता पिता के साथ मारपीट कर चुका है।

बुधवार को भी उसने नशा करने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे मगर मां ने गलत काम के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने अपनी मां को ही हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने मामले की विवेचना उप निरीक्षक विनोद कुमार को सौंपी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि अपनी मां पर जानलेवा हमला करने के आरोपी पुत्र शुभम कोठारी को शिवाजी नगर ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया गया।

जरा इसे भी पढ़े

UKSSSC पेपर लीक प्रकरण : इनामी सरगना सादिक मूसा व योगेश्वर राव को दबोचा
एसएसपी दलीप सिंह कुँवर के निशाने पर भू-माफिया
दोहरे हत्याकांड : पत्नी ने पति तो बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा