पूर्व सीएम के खिलाफ भ्रामक खबरें फैलाने वालों पर कार्यवाही हो : बीजेपी

Action should be taken against those spreading fake news

Action should be taken against those spreading fake news

देहरादून। Action should be taken against those spreading fake news पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ भ्रामक खबरें फैलाने के मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने डीजीपी से मुलाकात की। इस दौरान इन नेताओं ने इस मामले में एक शिकायती पत्र भी डीजीपी को सौंपा गया।

साथ ही इन्होंने मामले भ्रामक जानकारी फैलाने वाले चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

भाजपा के शिकायत पत्र में कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने हस्ताक्षर कर त्रिवेंद्र रावत की छवि धूमिल करने के प्रयास में सोशल मीडिया एवं कुछ न्यूज चैनल एवं समाचार पत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस डीजीपी को सौंपे पर गए प्रार्थना पत्र में आरोपित समाचार पत्रों, न्यूज चैनल और डिजिटल प्लेटफॉर्म द्वारा चलाए गए भ्रामक खबरों के सबूत भी दिए गए हैं।

विपक्षी पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाने वाली भ्रामक खबर चलाई गई

बीजेपी का कहना हैं पहले 20 विधायकों को बीजेपी से तोड़कर कांग्रेस में शामिल कर विपक्षी पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाने वाली भ्रामक खबर चलाई गई।

वहीं, वर्तमान समय में अब UKSSSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हाकम सिंह को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह की खबर को त्रिवेंद्र रावत को जोड़कर भ्रामक तक फैला कर झूठा प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

इस मामले में त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा कई न्यूज चैनल और प्लेटफॉर्म के संचालकों को आपत्ति दर्ज कराई गई। जिसके चलते संबंधित न्यूज चैनलों द्वारा खबरों का खंडन किया गया।

जिला भाजपा अध्यक्ष शमशेर सिंह, कुलदीप सहित तमाम अन्य कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के खिलाफ षड्यंत्र के तहत भ्रामक खबरें प्रसारित करने वाले संबंधित चैनल सोशल मीडिया और अन्य समाचार प्लेटफार्म के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

जरा इसे भी पढ़े

नेत्रदान कर रोशन करें दूसरों की जिंदगीः डॉ धन सिंह रावत
टोल प्लाजा के 20 किमी तक रहने वाले लोगों के वाहन का टोल 315 रू. प्रति माह
सीएम ने शहीद नर सिंह एवं टीका सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की