बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसा, युवक की मौत

Accident on Balliwala Flyover
Accident on Balliwala Flyover

देहरादून। Accident on Balliwala Flyover बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हादसे में एक और बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा मोड़ पर डिवाइडर से मोटरसाइकिल टकराने से हुआ। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

थानाध्यक्ष वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि मृतक की पहचान आदित्य रावत पुत्र बलबीर सिंह निवासी इंदिरा नगर कालोनी के रूप में हुई है। वह एक कॉल सेंटर में काम करता था और बीती रात ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। उसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल फ्लाईओवर के मोड़ पर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को बीती देर रात करीब तीन बजे सूचना मिली तो घटनास्थल पर पहुंची। यहां से घायल आदित्य को सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण डिवाइडर से बाइक टकराना बताया जा रहा है।

बल्लीवाला फ्लाईओवर, उद्घाटन के बाद से ही दुर्घटनाओं के लिए बदनाम है। इसके उद्घाटन के चंद दिनों के बाद यहां एक बाइक सेफ्टी वॉल से टकरा गई थी और इस पर सवार की मौके पर मौत हो गई। उसके बाद हादसों का सिलसिला जारी है। प्रशासन की ओर से एहतियातन फ्लाईओवर के बीच में डिवाइडर लगाए हैं। बावजूद हादसों में कमी नहीं आ रही है। बीते तीन सालों के भीतर यहां 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

जरा इसे भी पढ़ें