आप की सरकार बनी तो भेजूंगा जेल:

चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के तेवर मजीठिया को लेकर और सख्त होते जा रहे हैं। मंगलवार को पंजाब के कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया द्वारा दायर मानहानि प्रकरण में अमृतसर कोर्ट में पेश होने के बाद केजरीवाल ने एक बार फिर मजीठिया पर हमला बोला। कोर्ट परिसर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने मजीठिया को चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव के पहले मजीठिया उन्हें गिरफ्तार करवा लें। नहीं तो चुनाव के बाद जैसे ही आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनेगी, वह उन्हें जेल में डाल देगी।
केजरीवाल यहीं नहीं रूके उन्होंने आगामी विधान सभा के चुनावों में पंजाब की सभी राजनीतिक पार्टियों पर मिले होने का भी आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार कांग्रेस के साथ मिलकर पंजाब में आम आदमी पार्टी को विधान सभा चुनाव में हराने का षडयंत्र रच रही हैं, जिसका प्रमाण है कि बादल सरकार ने कांग्रेस के कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मामले को बंद करा दिया गया है। लेकिन पंजाब की जनता सब जानती है। इन लोगों को विधान सभा चुनाव में जनता अच्छा सबक सिखायेगी।
बता दें कि अरविन्द केजरीवाल, आशीष खेतान व संजय सिंह पर पंजाब के कद्दावर कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया ने मानहानि का मुकदमा कर रखा है। आम आदमी पार्टी के इन नेताओं पर आरोप है कि इन्होंने कई बार सार्वजनिक सभाओं में विक्रम सिंह मजीठिया को पंजाब में नशे के कारोबार को संरक्षण देने वाला बताया है।