दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत, 11 लोग घायल

4 people died in two separate accidents

4 people died in two separate accidents

देहरादून। 4 people died in two separate accidents दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि कुल 11 लोग घायल हो गए। पहला हादसा अल्मोड़ा के कसार देवी के पास हुआ, जहां मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि चालक समेत 9 लोग घायल हुए हैं। दूसरा हादसा जैंती तहसील में हुआ, जहां एक बोलेरो वाहन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बागेश्वर से हल्द्वानी जा रहा यात्री मैक्स वाहन अल्मोड़ा कसार देवी में मोहन कैफे के पास अनियंत्रित होकर 40 मीटर खाई में गिर गया। इस वाहन में ड्राइवर समेत 11 लोग सवार थे। हादसे में एक महिला और पुरुष की मौत हो गयी जबकि 9 अन्य लोग घायल हो गए।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि घायलों का इलाज चल रहा है, सभी का एक्स-रे किया जा रहा है। ज्यादा गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया जा सकता है। वहीं, पुलिस ने बताया कि यात्री वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के क्या कारण रहे इसकी जांच की जा रही है।

घायल हो गए हैं। ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं बाकि 8 यात्रियों को इलाज के लिए जिला दूसरा हादसा अल्मोड़ा जिले के जैंती तहसील में हुआ। संग्रोली मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वाहन में कुल चार लोग सवार थे।

हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। सूचना के बाद तहसील प्रशासन व स्थानीय लोगों द्वारा बचाव कार्य किया गया। घायलों का जैंती सामुदायिक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जरा इसे भी पढ़े

रविवार को दून में रही पूर्ण साप्ताहिक बंदी
मुख्यमंत्री ने किया सूर्याधार जलाशय का लोकार्पण
सरकार व संगठन में बहुत अच्छा तालमेल : दुष्यंत कुमार