नगरोटा आतंकी हमले में दो जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू, । जम्मू संभाग के नगरोटा में मंगलवार सुबह आतंकियों ने सेना की यूनिट पर हमला किया जिसमें सेना के दो जवान शहीद तथा तीन जवान घायल हो गए। इस दौरान एक आतंकी ढेर हो गया है।
आज सुबह आतंकी नगरोटा स्थित सेना के शिविर में घुसने में कामयाब हो गए हैं तथा सेना के साथ उनकी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है। सेना ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी है। सूत्रों के अनुसार आतंकियों ने पहले सेना के गेट पर ग्रेनेट फेंका फिर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सेना के पांच जवान घायल हो गए। जिसमें से दो गम्भीर रूप से घायल जवान शहीद हो गये हैं जबकि इस दौरान एक आतंकी को भी सेना ने ढेर कर दिया है। सेना ने आतंकियों को मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान छेड़ा हुआ है।
जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा में स्थित सेना के शिविर पर आतंकियों ने हमला किया है। बताया जा रहा है आतंकी कश्मीर घाटी से आए हैं। मुठभेड़ को देखते हुए नगरोटा में सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग को भी बंद कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक आतंकियों व सेना के बीच मुठभेड़ जारी है।