आराम दायक और गतिशील ड्राइविंग का अनुभव

देहरादून। टाटा मोटर्स अपनी बहुप्रतीक्षित लाइपफ स्टाइल यात्री वाहन नई टाटा हेक्सा को नवीनतम पफीचर्स ‘सुपर ड्राइव मोड्स’ से लैस करेगी, जो ग्राहकों को आनंद दायक, आरामदायक गतिशील ड्राइविंग का अनुभव प्रदान करेगी।
नया ‘सुपरड्राइव मोड्स’ फीचर में वाहनों के इंजन पर फाॅर्मेंस, नई पीढ़ी की इलेक्ट्राॅनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम ईएसपी, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले का सुगम मेल है और वाहन के अंदर की लाइटिंग को काॅन्सोल के बीच में लगे घुमाने वाले नाॅब के माधयम से सक्रिय किया जा सकता है। यह प्रणाली चालक को निर्बाधा तरीके से चार विभिन्न ड्राइविंग स्टाइल्स-आॅटो, कंफर्ट, डायनमिक और रफ रोड में स्विच करने की सहूलियत प्रदान करती है, ताकि विभिन्न इलाकों में वाहन चलाने के दौरान बेहतर सुविधा और आराम सुनिश्चित हो सके। टाटा मोटर्स लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष -प्रोग्राम प्लानिंग एंड प्रोग्राम मैनेजमेंट, पैसेंजर व्हीकल्स गिरीश वाघ ने कहा कि टाटा मोटर्स में हम हमेशा से ही अपने ग्राहकों को अपने उत्पाद इनोवेशंस के माध्यम से समृद्ध एवं गतिशील ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने में अग्रणी रहे हैं और नई टाटा हेक्सा इसी प्रतिबद्धता की अभिपुष्टि करती है। हमारे टैक्नोलाॅजी साझेदारों के सहयोग से टाटा मोटर्स की इंजीनियरिंग टीम द्वारा विशेष तौर पर विकसित नई टाटा हेक्सा उत्कृष्ट, यादगार ग्राहक अनुभव की आपूर्ति करेगी।

नई पीढ़ी की ईएसपी प्रणाली को नए सुपर ड्राइव मोड्स के माध्यम से ऐक्सेस किया जा सकता है और यह पफीचर चालक को चार मोड्स में से अपने लिए उपयुक्त एक मोड चुनने की सहूलियत देता है, जिससे वाहन को ग्राहकों की जरूरतों और इच्छा के अनुरूप विभिन्न इलाकों के आधार पर इंजन को रेगुलेट करने में आसानी होती है। आधुनिक और आकर्षक आर्किटेक्चर, भव्य इंटीरियर्स और अपनी श्रेणी में श्रेष्ठ पफीचर्स के साथ इस वाहन को सक्रिय जीवनशैली वाले ग्राहकों के लिए खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है। टाटा हेक्सा आॅटो मैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट्स को भी अपने सेगमेंट में पहलीबार रेस कार मैपिंग से लैस किया गया है, जो परफाॅर्मेंस कारों की तरह ही उन्नत ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है।