महिला संग छेड़खानी पड़ी भारी, जमकर चले लाठी डंडे

Woman flirting
महिला संग छेड़खानी पड़ी भारी, जमकर चले लाठी डंडे
Woman flirting

बाजपुर। Woman flirting बरातियों द्वारा लड़की पक्ष की एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर जमकर विवाद हो गया। इसके बाद जमकर लाठी-डंडे चले। घटना में दोनों तरफ से एक दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे के भाई समेत सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई है। घटना के चलते मौके पर अफरातफरी मच गई।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति की दो बेटियों की शादी थी। जिसमें अलग-अलग जगहों से बरातें आईं थी। दिन में विवाह की सभी रस्में सही-सलामत निपट गईं तथा लकड़ी पक्ष द्वारा एक बेटी की बरात को विदा भी कर दिया गया। देर सायं दूसरी बेटी की विदाई की तैयारी प्रारंभ कर दी गई।

बताया जा रहा है कि इसी बीच धामपुर बिजनौर उप्र के ग्राम बंदूकचंद से आई बरात में शामिल दूल्हे के एक रिश्तेदार ने लड़की पक्ष की एक महिला का हाथ पकड़कर खींच लिया। इतना ही नहीं विरोध करने के बावजूद भी वह अश्लील हरकत करता रहा। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई और देखते ही देखते उनमें धक्का-मुक्की व हाथापाई के साथ ही लाठी-डंडे चलने लगे जिससे वहां भगदड़ मच गई।

चीख-पुकार मच गई

घटना में एक पक्ष के शाहरूख हुसैन, रिहान पुत्रगण अली हुसैन, जितेंद्र पुत्र सौदयान, सलीम पुत्र रियासत, भूरा पुत्र पीर हुसैन तथा दूसरे पक्ष के वसीम पुत्र नसीम, इमरान पुत्र सब्दर, मकसूद पुत्र कलाम, वसीम पुत्र सब्बीर, जुवैद अहमद पुत्र हसीनुद्दीन, हसीन इलियास पुत्र नसीम मियां आदि के चोटें आई हैं। इनमें से शाहरूख के काफी चोटें हैं।

वहीं घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसी बीच सूचना मिलने पर कोतवाल गोविन्द बल्लभ जोशी, एसएसआइ राजेश यादव, एसएसआइ जयप्रकाश मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और किसी तरह भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस दूल्हे के भाई समेत सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई है। वहीं समाचार लिखे जाने तक बरात को विदा नहीं किया गया था, अलबत्ता कोतवाली में लोग जमा थे।

जरा इसे भी पढ़ें