जानिए ऐसा क्या लिखा कि यह CV दुनिया भर में वायरल हो गया

viral CV

अधिकांश व्यक्ति नौकरी प्राप्त करने के लिए सीवी भेजते हुए बहुत ज्यादा समय इस दस्तावेज को बेहतरीन बनाने पर खर्च करते हैं, क्योंकि मौजूदा प्रतिस्पर्धी युग में अच्छी नौकरी हासिल करना आसान नहीं।
लेकिन एक व्यक्ति ने अपनी सीवी बनाते हुए फैसला किया कि इसके लिए वह गूगल ऑटो कंपलेट का उपयोग करेगा। और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस उद्देश्य के लिए कभी भी गूगल ऑटो कंपलेट का उपयोग करने के बारे में सोचना भी नहीं, लेकिन वायरल करने के लिए ऐसा किया जा सकता है।
CV
लंदन से ताल्लुक रखने वाले आरोन गीलीज ने ट्विटर पर अपनी इस ये सीवी पोस्ट की जिसके कैप्शन में लिखा था ‘मुझे अपनी सीवी को अपडेट करने की जरूरत थी तो मैंने गूगल ऑटो कंप्लेट के माध्यम से ऐसा किया और जल्द मुझे हर नौकरी मिल होगा’। सीवी में हर पारंपरिक चीज यानी नाम लोकेशन और जन्मतिथि आदि पंजीकरण किया गया है।
जरा इसे भी पढ़ें : बरमूडा ट्राई एंगल का रहस्य गहराया

गूगल ऑटो कंपलेट उपयोग के बाद आरोन ने अपने संभावित हायरनिंग प्रबंधक को बताया कि माई नेम इज खान, वह अकेला रहता है और उसका फोन कभी ऑनलाइन नहीं होता। इसी तरह जन्मतिथि में लिखा है, मैं तुम्हें प्यार करने के लिए पैदा हुआ हूं, उसी तरह उसकी शादी गूगल ने इंग्लैंड से करा दी जबकि सेक्स भेड़िया है और हाँ वह गुरिल्ला युद्ध का प्रशिक्षण भी ले चुका है।
जरा इसे भी पढ़ें : इस मेले में खुलेआम बेच व खरीद सकते हैं चरस

इस ट्यूट को अब तक दस हजार से अधिक बार पुनः ट्वीट किया जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने लाईक्स भी किए हैं और रिप्लाईज की तो भरमार हो गई। तो क्या आप भी इस तरह का अनुभव करना चाहते हैं?
जरा इसे भी पढ़ें : OMG मरीज के पेट से निकला कुछ ऐसा कि आप भी रह जायेंगे हैरान