कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने पाकिस्तान व आतंकियों का पुतला फूंका

Uttarakhand Congress Minority protest against pakistan
कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता पाकिस्तान व आतंकियों का पुतला फूंकते हुए।
Uttarakhand Congress Minority protest against pakistan

देहरादून। Uttarakhand Congress Minority protest against pakistan कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग द्वारा उत्तराखण्ड के सभी जिलों में पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन कार्यक्रम किया गया। इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग ताहिर अली के नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रीतम सिंह की उपस्थिति में ऐस्लेहाॅल चैक में पुतला दहन किया गया।

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद तथा शहीदों के अमर होने के नारों के बीच यहां अपना विरोध प्रदर्शन किया।  सभी कार्यकार्ताओं ने एक स्वर में इस हमले का जवाब देने के लिए केन्द्र सरकार से आग्रह किया साथ ही जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

बडी संख्या में अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय में एकत्रित हुए जहां एक शोक सभा का आयोजन किया गया, सभी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को पाकिस्तान और आतंकवादियों का कायरता पूर्ण कदम बताते हुए घटना की निंदा की तथा इस बात पर चिंता व्यक्त की कि आज पूरी कश्मीर घाटी अशांत है।

सुरक्षा के लिए ठोस रणनीति पर काम करें

कश्मीर घाटी में आतंकवादी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और दूसरी ओर सीमा पार से पाकिस्तान लगातार सीजफायर तोडकर हमारे देश के ऊपर हमला करता है और देश के रणबांकुरों को शहीद होना पड़ता है किन्तु कोई प्रभावी कार्यवाही न तो आतंकवादियों के विरूद्ध हुई है और ना ही पडोसी देश पाकिस्तान के हमलों के विरूद्ध। आतंकवादी घटना की घोर निंदा करते हुए केन्द्र सरकार से आग्रह किया कि सेना तथा अर्ध सैनिक बलों की सुरक्षा के लिए ठोस रणनीति पर काम करें।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री तिलराज बेहड,जसपुर विधायक आदेश चौहान,प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना,महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह चौहान,प्रदेश अध्यक्ष डाटा विश्लेषण विभाग दीवान सिंह,सुलेमान अंसारी,अरशद आर्फी,मो0 फारूख,गरिमा दसौनी,शान्ति रावत,अकबर सिद्दकी,कादिर हुसैन,असलम,मेहताब,आलम,तौसीर अहमद,नईम अहमद,नफीस अहमद,जाहिद अंसारी,मुस्तकीम अंसारी जिसान मलिक, मसरूर अहमद,कुरबान आदि सैकड़ों की संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग शामिल हुए।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े