“मशीन’ में तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त

Raveena

मुंबई,। नए दौर की बॉलीवुड फिल्मों में पुराने दौर के हिट गानों के नए वर्जन को लाने का ट्रेंड लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। इसी क्रम में अब खबर मिली है कि निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान की नई फिल्म मशीन में अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का सुपर हिट रहा गाना- तू चीज बड़ी है मस्त मस्त.. का नया वर्जन जोड़ा जा रहा है। मोहरा का ये गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी पर फिल्माया गया था और इस गाने को मिली शोहरत ने रवीना को मस्त गर्ल का टाइटल दिया था।

Machine

अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन को लेकर मिली खबर के अनुसार, आने वाले सप्ताह में इस गाने की शूटिंग एक क्लब के सेट पर होगी और इस गाने में फिल्म की मुख्य जोड़ी मुस्तफा और कियारा अडवाणी पर ये गाना फिल्माया जाएगा। मोहरा का गाना उदित नारायण के साथ अलका याज्ञनिक ने गाया था, जबकि नया वर्जन उदित नारायण और नेहा कक्कड़ की आवाजों में रिकॉर्ड किया गया है। डांस डायरेक्टर बोस्को की टीम इस गाने को फिल्माएंगी। ये भी कहा जा रहा है कि अब्बास-मस्तान इस गाने को रिलीज करने से पहले अक्षय कुमार को दिखाएंगे। अक्षय ने इस फिल्म में मेहमान रोल भी किया है। 24 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में बतौर हीरो अब्बास के बेटे मुस्तपफा को लॉन्च किया जा रहा है।

हाल ही में पुराने गानों के वर्जन को जोड़ने वाली ये चौथी फिल्म है। करण जौहर की कंपनी में बनी शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में फिल्म थानेदार में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी पर फिल्माए गए गाने तम्मा-तम्मा के नए वर्जन को जोड़ा गया है। बद्रीनाथ के गाने में वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी का डांस है। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली फिल्में रईस और काबिल में भी पुराने गानों के रीमिक्स थे। रईस में स्व. फिरोज खान की फिल्म कुर्बानी का गाना लैला मैं लैला… को सनी लियोनी पर फिल्माया गया था, तो काबिल में अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना का गाना- सारा जमाना हसीनों का जमाना.. को उर्वशी राउतेला पर फिल्माया गया था।