होली पर तीन युवकों की दर्दनाक मौत Three boy dead holi day

Three boy dead holi day
होली पर तीन युवकों की दर्दनाक मौत Three boy dead holi day

हरिद्वार। पथरी क्षेत्र में इस बार होली का त्योहार तीन परिवारों को जीवनभर न भुलाया जाने वाला दर्द दे गया। दरअसल, तीन छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई (Three boy dead holi day), वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। यह घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, धनपुरा में होली खेलकर वापस अपने घर लौट रहे सचिन (17) पुत्र जोगिंदर, राजकुमार (18) पुत्र जयपाल, सुखम (18) पुत्र नरेश हाईस्कूल में पढ़ते थे। तीनों अपने दो और दोस्तों के साथ दो अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान रानीमाजरा में पंतजलि पदार्था के पास इनकी बाइक सामने से आ रही दो अन्य बाइकों से टकरा गईं। हादसे में तीनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जरा इसे भी पढ़ें : किशोरी को ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत, ड्राइवर को फांसी पर लटकाने का प्रयास

वहीं बाइक पर पीछे बैठे मंजेश (21) पुत्र मदन सिंह, अमरजीत (20) पुत्र बालमुकंद निवासी शाहपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उनके परिजनों को सूचना दी। दूसरी घटना में सुभम बेनीवाल निवासी फेरुपुर अपनी कार से हरिद्वार से अपने घर फेरुपुर वापस लौट रहा था। कटारपुर के नजदीक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में शुभम की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार कटारपुर के पास पेड़ से टकराई और कई पलटे मार कर सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि दो हादसों में चार युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें : कन्नड़ की इस मशहूर अभिनेत्री की सड़क दुर्घटना में मौत
जरा इसे भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म , मुकदमा दर्ज