दून में खुला तांशी आर्ट स्टूडियो

Tanshi Art Studio
Tanshi Art Studio in Doon

देहरादून। तान्शी आर्ट स्टूडियो ( Tanshi Art Studio ) का उद्घाटन रविवार को तिलक रोड में वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल गोयल और वरिष्ठ आईपीएस आलोक बी लाल ने किया। इस अवसर पर आर्ट स्टूडियो में चित्रकला और फोटोग्राफी प्रदर्शनी आयोजित की गई। इसका शीर्षक आर्ट वॉयेज था और इस प्रदर्शनी में शहर के प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा बेहतरीन कला प्रदर्शित की गई।

एक्जिबिशन में भव हरि हरलाल, मोनिका तालुकदार, भुमेश भारती, अंजली थापा, नितुज हरि हरलाल, सतपाल गांधी, डॉ दुष्यंत सिंह गौर, सीमा निचानी, कुलिना शाह, अनंत अग्रवाल, तनय लाल, रितु वर्मा और स्मृति लाल की कलाओं को प्रदर्शित किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, संस्थापक तान्शी आर्ट स्टूडियो स्मृति लाल ने कहा, ‘तान्शी आर्ट स्टूडियो एक खास मंच है जो एक खुले स्टूडियो, प्रदर्शनी गैलरी, कार्यशाला और हॉबी क्लासेज और कलाकृतियों और घरेलू सज्जा की प्रतष्ठिान के रूप में कार्य करेगा।

उन्होंने अतिथियों को बताया कि स्टूडियो एक विशाल 1000 वर्ग फुट संपत्ति में स्थित है और ये उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है। भव हरि हर लाल, भूमेश भारती, नितुज लाल, डॉ दुष्यंत गौर, तनय और रितु वर्मा जैसे प्रतिभागियों ने सक्रिय प्रदर्शनी में सक्रिय रूप से भाग लिया।

चीफ गेस्ट एवं द गेस्ट ऑफ ऑनर ने स्मृति लाल और नीतूज हरि हर लाल को बधाई दी और उन्हें देहरादून में एक नए स्तर पर कला में बढ़ोतरी करने का आग्रह किया।

जरा इसे भी पढ़ें :