जानिए 16 की उम्र में सोनम ने किसके लिए लिखी थी कविताएं

Sonam kapoor
जानिए 16 की उम्र में Sonam kapoor ने किसके लिए लिखी थी कविताएं

बॉलीवुड की मसक्कली Sonam kapoor अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। खबर आ रही हैं कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से मुंबई में 7 और 8 मई को शादी करने वाली हैं। बाद में ये दिल्ली और मुंबई में भी रिसेप्शन देंगे।

यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं, फिर भी  इन्होंने अपने रिलेशनशिप को छुपा कर ही रखा, लेकिन शादी के एलान से यह बात सामने आई गई। सूत्रों से पता चला है कि शादी के दिन सोनम अपने ड्रीमबॉय को स्पेशल गिफ्ट देंगी और यह गिफ्ट है उन्ही के द्वारा लिखी गई कुछ कविताएं। जो उन्होंने 16 की उम्र में लिखी थी।

sonam kapoor anand ahuja wedding

यह सिर्फ कविताएं ही नहीं है बल्कि उनके एहसास है। इस कविता का नाम सोनम ने “एंबिशन” दिया है जिसका अर्थ है महत्वकांक्षा। इससे उनकी कई महत्वकांक्षाएं जुड़ी हैं। वह कहती हैं जिस दिन मैं शादी करूंगी, मैं यह कविता उसे देकर बताऊंगी कि यह वह चीजें हैं जिन्हें मैं अपनी लाइफ में रखना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि हम दोनों इसके लिए मिलकर काम करेंगे।




आनन्द बहुत खुशनसीब है क्योंकि सोनम उन्हें इतना स्पेशल गिफ्ट देंगी। सोनम और आनंद के साथ-साथ इन दोनों के परिवार वाले भी इन दोनों के रिश्ते को लेकर बहुत खुश हैं।

जरा इसे भी पढ़ें :