’इसमें तेरा घाटा’ के प्रसिद्ध गायक दून में देंगे अपनी प्रस्तुति

Singer Gajendra Verma
Singer Gajendra Verma

देहरादून। Singer Gajendra Verma ’इसमें तेरा घाटा’,मन मेरा’ और तूने मेरे जाना’ जैसे प्रतिष्ठित गीतों के गायक गजेन्द्र वर्मा 31 दिसंबर को होटल सैफरन लीफ में लाइव प्रस्तुति देंगे। इस अवसर पर स्थानीय बच्चे भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करेंगें।

परेड ग्राउंड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए फाउंडर टायना इवेंट्स, भवनीत सिंह ने कहा कि टायना इवेंट्स 31 दिसंबर को न्यू ईयर ईव पार्टी इंटेग्रटे का आयोजन करने जा रहा है। इंटेग्रटे के मुख्य आकर्षणों में गजेंद्र वर्मा और लोकप्रिय डीजे ऐस एक्स शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के आदित्य सिंह, जिन्हें डीजे ऐस एक्स के नाम से जाना जाता है एक प्रसिद्ध डीजे, संगीत निर्माता और संगीतकार हैं। इस अवसर पर भवनीत ने जानकारी देते हुए बताया हम कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। परिवारों और महिलाओं का भी विशेष ख्याल रखा जायेगा।

Singer Gajendra Verma
पत्रकार वार्ता के दौरान फाउंडर टायना इवेंट्स, भवनीत सिंह।

स्थानीय प्रतिभाशाली युवक भी गजेंद्र के साथ मंच साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि रेड एफएम के तीन आरजे , काव्य, गौरव और अतीशय भी इस अवसर पर प्रदर्शन करेंगे और दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे। इस अवसर पर आयोजन पर प्रकाश डालते हुए सह संस्थापक टायना इवेंट्स तान्या नेगी ने कहा कि हम नए साल का स्वागत करने के लिए दून वासियो के लिए एक शानदार सेलिब्रिटी नाइट प्रस्तुत कर रहे हैं।

गजेन्द्र वर्मा एक लोकप्रिय गायक हैं

उन्होंने कहा कि यह 31 दिसंबर को दून में होने वाली एकमात्र सेलिब्रिटी नाइट है। उन्होंने आगे कहा कि गजेन्द्र वर्मा एक लोकप्रिय गायक हैं जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय इसमें तेरा घाटा गाकर खूब प्रसिद्धि प्राप्त की। इस गाने को यू ट्यूब पर 215 मिलियन से अधिक व्यूज मिले।

एक गायक होने के अलावा वह एक संगीतकार, संगीत निर्देशक, गीतकार और साउंड रिकॉर्डिस्ट भी हैं। वह पहली बार आठ साल पहले अपने गीत तूने मेरे जाना के साथ सुर्खियों में आए थे। इस अवसर पर इंटेग्रटे के बारे में जानकारी देते हुए दिवेश जोशी ने कहा कि इंटेग्रटे अपनी तरह का एक कार्यक्रम होगा।

हमने शानदार आतिशबाजी, ढोल प्रदर्शन, किड्स जोन, बीट-बॉक्सिंग और गढ़वाली हिप-हॉप की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि यह अपने आप में एक बेहतर कार्यक्रम होगा और इसमें युगल व सिंगल आने की पूर्ण रूप से व्यवस्था की गई है और सभी इसमें मनोरंजन कर सकते है। यह कार्यक्रम रात आठ बजे से आरंभ होगा और नववर्ष आने पर समापन किया जायेगा। इस मौके पर तायना इवेंट्स के सह संस्थापक सुनंदा खोब्रागडे और अनिता नेगी भी उपस्थित रहे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.