वरिष्ठ पत्रकार अनूप गैरोला का निधन

Senior journalist Anoop gairola dies
वरिष्ठ पत्रकार अनूप गैरोला का फाइल फोटो।
Senior journalist Anoop gairola dies

देहरादून। Senior journalist Anoop gairola dies dies वरिष्ठ पत्रकार और उत्तरांचल प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अनूप गैरोला का निधन हो गया। उनके निधन से पत्रकारों में शोक की लहर है। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। दिल्ली में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विभिन्न संगठनों ने उनके निधन पर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। राज्यपाल व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार अनूप गैरोला के असामयिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

अनूप गैरोला विभिन्न समाचार पत्रों और इलैक्ट्रानिक मीडिया में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। दिल्ली में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। शनिवार सायं को उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से सरस्वती विहार देहरादून लाया गया।

पत्रकारों में शोक की लहर

उनके निधन से पत्रकारों में शोक की लहर है। विभिन्न संगठनों ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रेस क्लब देहरादून के पूर्व अध्यक्ष अनूप गैरोला के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

अपने शोक संदेश में प्रीतम सिंह ने कहा कि अनूप गैरोला लम्बे समय से पत्रकारिता जगत से जुड़े रहे। अनूप गैरोला के निधन को पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णीय क्षति बताते हुए प्रीतम सिह ने कहा कि अनूप गैरोला ने पत्रकारिता जगत को जो सेवायें दी हैं उसके लिए उन्हें सदैव याद किया जाता रहेगा।

प्रीतम सिंह ने कहा कि ईश्वर स्व0 अनूप गैरोला की आत्मा को शांन्ति प्रदान करें तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देवें। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रचार समन्वयक धीरेन्द्र प्रताप एवं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ. आर.पी. रतूड़ी ने भी अनूप गैरोला के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उनकी आत्मशांति के लिए प्रार्थना की है।

जरा यह भी पढ़े