जेल में राम रहीम के पास से मिली ऐसी चीज कि पुलिस भी देखकर रह गई दंग

Ram rahim

नई दिल्ली। पुलिस ने बलात्कार मामले में 20 साल की सजा पाने वाले गुरू राम रहीम की मुँह बोली बेटी प्रियंका तेजा उर्फ ​​हनीप्रीत की बाधाएं दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रही है। पुलिस ने गुरमीत राम रहीम की मुँह बोली बेटी और डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख आदित्य इंसा सहित 3 लोगों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाते हुए उनकी खोज तेज कर दी है, जबकि पुलिस को आशंका है कि हनी प्रीत नेपाल सीमा पार करते हुए भारत से फरार हो गई हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : जब सजा सुनते ही गिड़गिड़ाने लगा राम रहीम

दूसरी ओर सुरक्षा एजेंसियों को जेल में बंद गुरमित राम रहीम के पास से हनी प्रीत की ओर से लिखा हुआ एक खत मिला है जिसमें उसने अपने सुरक्षित जगह पर पहुंचने की सूचना दी थी। सुत्रो के अनुसार डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख और दो महिलाओं के साथ बलात्कार के जुर्म में 20 साल के लिए जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले गुरमीत राम रहीम सिंह की मुँह बोली बेटी हनी प्रीत, डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख आदित्य इंसा सहित 3 व्यक्तियों के ििखलाफ वारंट जारी करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाते हुए उसकी खोज में तेजी लाई गई है जबकि पुलिस ने आशंका भी व्यक्त किया है कि हनी प्रीत नेपाल के रास्ते भारत से फरार भी हो सकती हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : क्या मिर्ची बम, मिर्ची ग्रनेड व प्लेट गनज सिफ कश्मीरीयों के खिलाफ इस्तेमाल होता हैः उमर

दूसरी ओर सुरक्षा एजेंसियों को जेल में कैद गुरमीत राम रहीम के पास से हनी प्रीत के हाथ से लिखा जाने वाला एक पत्र भी मिला है जिसमें उसने अपने सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचने की सूचना दी है, जबकि पत्र में राम रहीम के पुलिस विभाग में मौजूद खास चेलो ने यह भी आश्वासन दिया है कि वे गुरूमीत सिंह की इस ‘लाडली’ की सुरक्षा अपने जिम्मे ले रहे हैं और अब उसकी सुरक्षा वह खुद करेंगे। गौरतलब है कि पंचकुला पुलिस, हनी प्रीत के खिलाफ देशद्रोह, हिंसक घटनाओं में दर्जनों लोगो के मारे जाने, तोड़-फोड़ और गुरमीत राम रहीम को पुलिस हिरासत से फरार कराने के इलजाम में मुकदमा दर्ज किया है।
जरा इसे भी पढ़ें : यौन शोषण मामला, राम रहीम दोषी करार, समर्थकों ने किया हंगामा

दूसरी ओर पंचकुला पुलिस के डीसीपी मनबीर सिंह का कहना है कि पुलिस की 4 टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं। डेरा सच्चा सौदा के सभी महत्वपूर्ण व्यक्ति फरार हैं लेकिन यह सब आरोपी अधिक देर पुलिस से छिप नहीं सकते, जल्द ही यह फरार आरोपी पुलिस के पकड़ में होंगे। उन्होंने इस आशंक को जाहिर करते हुये कहा कि हो सकता है कि हनी प्रीत नेपाल शरहद के रास्ते भारत से निकलने में कामयाब हो गई हो, लेकिन पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए तमाम संभव उपाय कर रही है।