प्रिया शर्मा ने किया कई बड़े अफसरों के नामों का खुलासा

Priya Sharma managing director Allied Infra
Priya Sharma managing director Allied Infra ने किया कई बड़े अफसरों के नामों का खुलासा
उधमसिंहनगर। जमीनों के फर्जीवाड़े में जेल गई एलाइड इन्फ्रा की प्रबंध निदेशक प्रिया शर्मा ( Priya Sharma managing director Allied Infra) ने दूसरे दिन की पूछताछ में कुछ आईएएस व पीसीएस अफसरों के नामों का खुलासा कर पुलिस की जांच को एक नया मोड़ दे दिया है। प्रिया ने साक्ष्य के तौर पर पुलिस को एक सीडी उपलब्ध कराने की बात भी कही है। एसएसपी का कहना है कि सीडी मिलने पर उसे विवेचना में शामिल किया जाएगा। टोल प्लाजा और एनएच से संबंधित दस्तावेज की भी पुलिस जांच कर रही है।
जरा इसे भी पढ़ें : सरकार उपलब्धियां गिनने में व्यस्त, जनता पानी से त्रस्त
प्रिया ने एक आईएएस और एक पीसीएस अधिकारी पर उसे फंसाने और उनके फर्जीवाड़े में शामिल होने का आरोप लगाया है। उसका दावा है कि दावा है कि वर्ष 2016 से ही उक्त अधिकारियों ने उसे फंसाने की साजिश रच ली थी। अधिकारियों के खिलाफ साक्ष्य उसके पास एक सीडी में मौजूद हैं, जिसे वह पुलिस को सौंपेगी। टोल प्लाजा के मामले में कुछ तहसील कर्मियों के शामिल होने की बात भी प्रिया ने कही है।

इकरारनामे में किसानों के फर्जी हस्ताक्षर थे

मिली जानकारी के अनुसार, प्रिया ने इस बात को भी स्वीकारा है कि फाजलपुर महरौला वाली जमीन पर जीशान के साथ किए गए इकरारनामे में किसानों के फर्जी हस्ताक्षर थे, जिसे भूमि पर मुआवजा लेने के लिए एसएलओ कार्यालय भेजा गया था। यहां से डीपी सिंह की संस्तुति पर दस्तावेज एनएचएआई के पास भेजे गए थे। बताया जा रहा है कि प्रिया के कार्यालय से मिले टोल प्लाजा और एनएच-74 के दस्तावेजों से भी पुलिस को महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : 5 गुना फीस बढ़ोतरी के खिलाफ छात्रों का फूटा गुस्सा
सुधीर चावला ने भी पूछताछ में कुछ सफेदपोश लोगों के नाम लिए हैं। प्रिया और सुधीर से पूछताछ के बाद माना जा रहा है कि कुछ और लोग पुलिस जांच के दायरे में आ सकते हैं। जिले के एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने जानकारी में बताया कि पूछताछ में प्रिया ने कुछ आईएएस और पीसीएस अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं और साक्ष्य के लिए सीडी उपलब्ध कराने की बात कही है। सीडी मिलने पर उसे विवेचना में शामिल कर आगे कार्रवाई की जाएगी और आवश्यकता पड़ी तो प्रिया और सुधीर को फिर से रिमांड पर लिया जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : आईटीबीपी के जवान को आजीवन करावास की सजा