इस भोजपुरी अभिनेत्री की सालगिरह की हाॅट Photo viral

Monalisa

अपनी अदाओं से Bhojpuri फिल्मों में झण्डे गाढ देने वाली मोनालिसा इन दिनों अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की पहली सालगिरह दुबई में बड़े जोश व खरोस से मना रही हैं। आपको बताते चले कि मोनालिसा ने मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस-10 सीजन के दौरान विक्रांत राजपूत से शादी की थी। शादी भले ही टीवी शो के दौरान की हो लेकिन दोनों ही इस रिश्ते को पूरी ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : ये है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 10 सबसे सुंदर अभिनेत्री

Monalisa
इस दौरान मोनालिसा ने अपनी कुछ ऐसी फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे लेकर वह काफी चर्चाओं में है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी वाली फोटो शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकनी पहने स्वीमिंग कर रही हैं। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा ने बिग बॉस 10 के बाद भी कई रियलिटी शो किये थे।
जरा इसे भी पढ़ें : अब ये हॉट भोजपुरी अदाकारा आइटम सांग पर मचायेंगी धमाल

Monalisa

मोनालिसा व विक्रांत राजपूत की जोड़ी ने मशहूर रियालिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी अपनी अलग छाप छोड़ी थी एवं लगभग एक साल बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर से भोजपूरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ में नजर आ रही है जो बिहार में गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म मुंबई और गुजरात में रिलीज भी हो चुकी है, जहां दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए इन हाॅट भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में, कौन कितना लेती हैं फीस

Monalisa
इस बारे में मोनालिसा का कहना है कि वह हमेशा फिल्म करना चाहती थीं, लेकिन ‘बिग बॉस’ एवं ‘नच बलिए’ को लेकर चैनल के साथ कांट्रेक्ट की वजह से यह सब करना थोड़ा मुस्किल था।