फैशन प्रतियोगिता में माॅडलों ने बिखेरे जलवे

Organizing Fashion and Modeling Contest
फैशन शो में जलवे बिखेरती माॅडल।
Organizing Fashion and Modeling Contest

देहरादून। डिजायर इवेंट के तत्वावधान में दून के एक होटल में फैशन कम माॅडलिंग प्रतियोगिता ( Organizing Fashion and Modeling Contest ) का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड और उत्तर प्रदेश के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता मे मिस वन्दना प्रजापति व मिस्टर प्रिंस किंग एंड क्वीन उत्तराखण्ड और उत्तरप्रदेश चुने गए।

पर्ल एवन्यू होटल लाडपुर में एक फैशन कम माॅडलिंग शो का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तराखण्ड और उत्तरप्रदेश के माॅडलिंग क्षेत्र की प्रतिभाओं ने रैंप पर कैटवाक कर अपना जलवा बिखेरा। आयोजित फैशन कम माॅडलिंग प्रतियोगिता शाम 5:30 बजे शुरू होकर रात 9:30 तक चली। जिसका उपस्थित दर्शकों ने भरपूर आनन्द लिया।

आयोजित प्रतियोगिता में विकासनगर की वन्दना प्रजापति व इलाहबाद उत्तरप्रदेश के प्रिंस किंग एंड क्वीन आॅफ उत्तराखण्ड व उत्तरप्रदेश चुने गए। प्रतियोगिता के आयोजक अवियांस ने बताया कि उनकी द्वारा किए जाने वाले ऐसे आयोजनों का उद्देश्य फैशन की दुनिया में हो रहे नित नए बदलाव से आम आदमी को अवगत कराना है।

फैशन व माॅडलिंग के क्षेत्र में काम करने की इच्छुक प्रतिभाओं की कमी नही

साथ ही माॅडलिंग के क्षेत्र में रूची रखने वाली प्रतिभाओं को प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है। आगे भी वे इस तरह के आयोजनों का सिलसिला जारी रखेंगे। अवियांस ने कहा कि प्रदेश में फैशन व माॅडलिंग के क्षेत्र में काम करने की इच्छुक प्रतिभाओं की कमी नही है। पर हर किसी को प्लेटफार्म उपलब्ध नही हो पाता।

उनका सबसे पहला उद्देश्य प्रदेश की प्रतिभाओं को प्लेट फार्म उपलब्ध कराना है। जिससे कि वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर नाम कमा सकें। आयोजित फैशन शो में वीआईपी के विपित गुप्ता ने अपने डिजायनरों द्वारा तैयार किए गए क्लेशन का भी प्रदर्शन किया।

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here