पूर्व सीएम ने आयोजित की ‘मशरूम व खिचड़ी सक्रांत पार्टी’

Mushroom and Khichadi sankrant party
‘मशरूम व खिचड़ी सक्रांत पार्टी’ के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत।
Mushroom and Khichadi sankrant party

देहरादून। Mushroom and Khichadi sankrant party पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सीडब्ल्यूसी सदस्य हरीश रावत द्वारा उत्तरायणी एवं मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में ‘मशरूम व खिचड़ी सक्रांत पार्टी’ का आयोजन किया गया। इस आयोजन में लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए और मशरूम से बने तमाम व्यंजनों का भरपूर लुत्फ उठाया।

पूर्व सीएम हरीश रावत द्वारा खिचड़ी और पहाड़ी मशरूम से तैयार व्यंजनों की यह दावत पथरीबाग स्थित ब्लेसिंग फार्म हाउस में दी गई। इस पार्टी में शहर के विभिन्न कोनों से आए लोगों ने मशरूम से बने विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का स्वाद लिया।

पार्टी में भटवाणी, लाल भात, मूली का टपकिया, मंडुवे की लेसु रोटी, मशरूम का सूप, मशरूम की पकोड़ी, मशरूम की सब्जी और मशरूम से बने अन्य व्यंजन शामिल किए गए थे। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि इससे उत्तराखंड की परंपरा एवं आर्थिकी में सुधार आएगा।

इस दौरान मशरूम गर्ल दिव्या रावत और उनके कई साथियों को सम्मनित किया गया। रावत ने कहा कि यह बहुत ही गर्व की बात है कि उत्तराखंड के नौजजवान विभिन्न क्षेत्रों में अपने नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि वह देश और प्रदेश की उन्नति के लिए सहयोग करें।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.