इस अभिनेत्री का आरोप, सलमान की वजह से करियर को पहुंचा नुकसान

Mahi gill blame on salman khan
Mahi gill blame on salman khan

मुंबई। Mahi gill blame on salman khan इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान यूं तो बाॅलीवुड में नई हिरोइने और हीरो को लाॅच करने की वजह से काफी जाने जाते हैं, लेकिन हाॅट अभिनेत्री माही गिल का कहना है कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में काम करने के बाद उनका करियर खत्म हो गया था।

सलमान खान के साथ फिल्म की शुरूआत करने वाली अभिनेत्रियों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ने में काफी आसानी होती है, लेकिन एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में मुख्य भुमिका निभानी वाली अभिनेत्री माही गिल कहती हैं कि सलमान खान के साथ काम करके फिल्मी करियर को नुकसान पहुंचा।

salman khan and mahi gill

एक न्युज एजेंसी को दिये गये इंटरव्यू के दौरान 42 वर्षीय माही गिल का कहना था कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग में छोटी भुमिका अदा की, जिसके बाद उनका करियर खत्म हो गया और फिल्मों में छोटी भुमिका की पेशकश होने लगी है।

माही गिल के अनुसार दबंग के बाद उन्होंने पहली बार ‘साहेब, बीवी, और गैंगस्टर’ में मुख्य भुमिका की पेशकश हुई, जिसकी अब तीसरी फिल्म रिलीज होने वाली है और वह इस सीरिज की तीसरी फिल्म में भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

salman khan and mahi gill

इस फिल्म सीरिज की पहली फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ 2011 में रीलिज हुई थी। पहली दोनों फिल्मों की कामयाबी के बाद अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म इसी साल 27 जुलाई को रिलीज की जायेगी, जिसमें पहली बार संजय दत्त गैंगस्टर का किरदार अदा करते नजर आयेंगे।

जरा इसे भी पढ़ें :